नाप से हुआ खुलासा, जानिए कितने इंच का है PM मोदी का सीना
नाप से हुआ खुलासा, जानिए कितने इंच का है PM मोदी का सीना
Share:

लखनऊ : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर विरोधियों द्वारा हमेशा से 56 इंच के सीने को लेकर तंज कसा जाता है। विरोधियों का कहना रहता है कि विकास के प्रयास करने के लिए 56 इंच के सीने की जरूरत है,  मगर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी विरोधियों पर किसी तरह का तंज नहीं कस रहे हैं। हां, उन्हें लेकर एक नया खुलासा हुआ है। उनका सीना 56 का नहीं 50 इंच का हो गया है।

लखनऊ की बाबासाहेब भीमराव आंबेडकर विश्वविद्यालय के दीक्षांत समारोह में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के शामिल होने की जानकारी सामने आई है। विश्वविद्यालय में आयोजित होने वाले दीक्षांत समारोह के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का अचकन तैयार करवाया जा रहा है। इसके लिए दर्जी को नाप उपलब्ध करवाया गया है। अधिकारियों ने मोदी का सीना 50 इंच बताया है। बहरहाल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कंधों का नाप 21 इंच का है।

उल्लेखनीय है कि वर्ष 2014 में लोकसभा चुनाव में एक रैली को सपा प्रमुख मुलायम सिंह यादव पर तंज कसते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा था कि नेताजी करते हैं, मोदी में दम नहीं है उत्तरप्रदेश को एक और गुजरात बना दें। उन्होंने कहा कि एक और गुजरात बनाने के लिए 56 इंच की छाती चाहिए। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -