Share:
पीएम मोदी आज शाम गुजरात के बाढ़ग्रस्त इलाकों का हवाई निरीक्षण करेंगे
पीएम मोदी आज शाम गुजरात के बाढ़ग्रस्त इलाकों का हवाई निरीक्षण करेंगे

बनासकांठा : उत्तर गुजरात में पिछले 3 दिनों से जारी भारी बारिश से हालात बेकाबू हो रहे हैं. धानेरा में मनो बादल फट गए हैं . वहां पिछले 24 घंटे में 12 इंच बारिश हुई, फिर इसके बाद के दूसरे दोर में 12 घंटे में 8 इंच बारिश हुई, इससे स्थिति खतरनाक हो गई है. इसीलिए प्रधानमंत्री मोदी आज शाम इन बाढ़ग्रस्त इलाकों का हवाई निरीक्षण करेंगे.

गौरतलब है कि उपमुख्यमंत्री नीतिन पटेल ने गांधीनगर के स्टेट इमरजेंसी ऑपरेशन सेंटर में राज्य के सभी विभागों के उच्च अधिकारियों के साथ बैठक कर हालात की समीक्षा की. बताया गया कि उपरवास में भारी बारिश के कारण वहां का पानी बनासकांठा में आ रहा है. जबकि उधर राजस्थान में आज भी भारी बारिश की चेतावनी दी गई है. उत्तर गुजरात में NDRF, सेना सहित कई टीमें राहत कार्य में जुटी हुई हैं. एयरफोर्स की भी मदद ली जा रही है.

बता दें कि बनासकांठा में बाढ़ के हालात पैदा होने के बाद सीएम विजय रूपाणी भी वहां पहुंच गए हैं, वे लगातार पीएम को हालात के बारे में बता रहे हैं. उनके साथ राजस्व मंत्री भूपेंद्र चूडासमा भी हैं.आज शाम 5 बजे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बाढ़ग्रस्त इलाकों का हवाई निरीक्षण करेंगे. स्मरण रहे कि सौराष्ट्र को बुरी तरह से प्रभावित करने के बाद बारिश अब उत्तर गुजरात की ओर बढ़कर वहां तबाही मचा रही है.

यह भी देखें

गुजरात में बाढ़ से 70 की मौत, 25 हजार लोगों को बचाया

राजस्थान में बाढ़ के हालात

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -