पठानकोट पहुंचे PM मोदी, मिलेंगे शहीद जवानों के परिवार से
पठानकोट पहुंचे PM मोदी, मिलेंगे शहीद जवानों के परिवार से
Share:

पठानकोट : पठानकोट आतंकी हमले के बाद से ही कड़ा रुख अख्तियार करने वाले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पठानकोट का जायजा लेने के लिए घटना स्थल पह पहुंचे है। इस दौरान वो आतंकी हमले में शहीद हुए जवानों के परिवारों से भी मिलेंगे। मोदी के साथ आर्मी और एयरफोर्स के चीफ भी मौजूद है। मोदी के दौरे को ध्यान में रखते हुए पठानकोट की सुरक्षा व्यवस्था पहले ही चाक चौबंद की गई है।

हमले की जांच कर रही एनआईए की टीम ने एयरफोर्स के दो सर्विस मैन को हिरासत में ले लिया है। एजेंसी को पहले से ही शक है कि आतंकवादियों को स्थानीय सहायता मिली है। पीएम द्वारा पठानकोट का दौरा किए जाने को एक पहल के तौर पर देखा जा रहा है। मोदी की यात्रा से पहले सुरक्षा बलों ने सख्त तलाशी अभियान चलाया। एयरबेस को पूरी तरह साफ किया गया।

हाल ही में मोदी द्वारा लाहौर दौरा किए जाने और उसके एक हफ्ते बाद ही आतंकी हमला होने के कारण सरकार पर कई सवाल उठाए जा रहे है। हमले के बाद से ही विपक्षियों ने सरकार से सवाल दागने शुरु कर दिए थे। उनका कहना है कि आखिर सरकार को क्या जरुरत थी पाकिस्तान से दोस्ती का हाथ बढ़ाने की।

इसलिए पीएम का यह दौरा अहम है। इससे पहले रक्षा मंत्री भी घटना स्थल का दौरा कर चुके है। कहा जा रहा है कि इससे सैनिकों का मनोबल बढ़ेगा।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -