PM मोदी ने जताई विपक्ष के सहयोग की उम्मीद
PM मोदी ने जताई विपक्ष के सहयोग की उम्मीद
Share:

नई दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लोकसभा के मानसून सत्र की शुरूआत पर केंद्रीय कैबिनेट के विस्तार के दौरान नियुक्त किए गए नए मंत्रियों की जानकारी सदन को दी। जिसमें केंद्रीय कैबिनेट मंत्री के तौर पर उन्होंने प्रकाश जावड़ेकर का नाम लिया। इसी के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विजय गोयल, एमजे अकबर, जसवंत सिंह, अर्जुनराम मेघवाल, समेत अन्य राज्यमंत्रियों की जानकारी भी दी।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सत्र से पहले पत्रकारों से कहा कि संसद में देशहित में कार्य होगा ऐसी उम्मीद है। वे विपक्ष से सहयोग की उम्मीद कर रहे हैं। उनका कहना था कि सरकार हर मसले पर चर्चा के लिए तैयार है। गौरतलब है कि संसद का मानसून सत्र आज से प्रारंभ हो गया है। इस सत्र में सरकार को उम्मीद है कि जीएसटी और अन्य महत्वपूर्ण बिल पारित हो जाऐंगे।

संसद के लोकसभा सत्र में पूर्व सांसदों को श्रद्धांजलि दी गई जिसमें बांसवाड़ा के सांसद प्रभुलाल रावत, शहडोल सांसद स्व. दलपत सिंह परस्ते आदि के निधन पर श्रद्धांजलि व्यक्त की गई। सांसदों ने उनके योगदान पर उन्हें श्रद्धांजलि दी।श्रद्धांजलि के बाद लोकसभा की कार्रवाई को स्थगित कर दिया गया है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -