पीएम ने दिए त्रिपुरा के विकास के तीन सूत्र
पीएम ने दिए त्रिपुरा के विकास के तीन सूत्र
Share:

सोनामुरा : त्रिपुरा में अगरतला से करीब 70 किलोमीटर दूर सोनामुरा में पहली चुनावी रैली में पीएम मोदी ने त्रिपुरा की माणिक सरकार के खिलाफ जमकर बरसे और राज्य में सत्तारूढ़ वाम दल के भ्रष्ट कुशासन को उखाड़ फेंकने का आह्वान किया.

उल्लेखनीय है कि पीएम मोदी ने अपनी सरकार के विकास कार्यों का जिक्र कर माकपा की माणिक सरकार की खामियां बताई. मोदी ने कहा कि जब तक माकपा कार्यालय से निर्देश नहीं मिलता तब तक पुलिस कोई मामला दर्ज नहीं करती. यहां तक की माकपा नेता की सिफारिश के बिना किसी पात्र व्यक्ति का राशन कार्ड भी जारी नहीं किया जाता.ऐसी सरकार को लोगों से वोट मांगने का हक नहीं है. त्रिपुरा में वाम दलों के नेताओं ने राज्य को गरीबी और पिछड़ेपन की ओर धकेल दिया है. अब आपको माणिक की नहीं हीरे की सरकार की जरूरत है.

पीएम ने सोनामुरा की जन सभा में कहा कि त्रिपुरा में महिलाएं सुरक्षित नहीं हैं. युवाओं को रोजगार नहीं मिल रहा है और कर्मचारियों को भी बेहतर वेतन और भत्ते नहीं दिये जा रहे हैं.यह सब वाम दलों की सरकार की नाकामी की वजह से हो रहा है.यहां की सरकार न तो राजस्व बढ़ा पाई और न ही केंद्रीय सहायता का उपयोग कर पाई. त्रिपुरा के लिए केंद्र सरकार 80 प्रतिशत धनराशि दे रही है फिर भी विकास नहीं हो रहा है.प्रधानमंत्री ने कहा भाजपा त्रिपुरा को तीन टी- टी, टूरिज्म और ट्रेनिंग के साथ विकसित करना चाहती है, क्योंकि 25 साल तक वाम दलों की सरकार ने त्रिपुरा में कुछ नहीं किया.

यह भी देखें

पहली बार त्रिपुरा में सरकार बनाएगी भाजपा- सर्वे

क्या त्रिपुरा प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष भाजपा में जाएंगे ?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -