मैदान में खिलाड़ियों ने एक दूसरे पर बरसाए लातघूसे,लगा आजीवन बेन

बरमूडा : क्रिकेट के मैदान में बहुत सारी नोकझोंक देखि होगी लेकिन इस बार क्रिकेट के मैदान में खिलाड़ियों ने एक दूसरे के ऊपर जमकर लात-घुसे बरसाए। दरअसल, यह मामला बरमूडा में चैंपियंस ऑफ चैंपियन टूर्नामेंट के फाइनल के दौरान हुआ। और इस जबरदस्त लड़ाई के मामले के निर्णय में दोषी खिलाड़ी पर आजीवन प्रतिबंध लगा दिया गया।

विलोकट्स और क्लीवलैंड के बीच फाइनल मैच के दौरान क्लीवलैंड के विकेटकीपर जेसन एंडरसन ने विलोकट्स के बल्लेबाज जॉर्ज ओ ब्रायन को जमकर मुक्का जड़ दिया। और इसके जबाब में बल्लेबाज ने भी घूमकर विकेटकीपर के सिर पर बल्ले से प्रहार करने की कोशिश की। इस विवाद को दूर करने के लिए अन्य खिलाड़ी दौड़ते हुए आये लेकिन एंडरसन नहीं रूके और उन्होंने ब्रायन पर जमकर लातघूसे बरसाए।

इस जबदस्त झगडे में क्लीवलैंड के आरोन एडम्स बीच में आ गए और उनके सिर पर बल्ले के लगने से चोट आई है। जब लड़ाई रुकने का नाम नहीं ले पा रही तो अन्य खिलाड़ी, ग्राउंड अधिकारी और पुलिस वाले दौड़े।  लड़ाई के शांत होने के बाद क्लीवलैंड के अध्यक्ष कार्लटन स्मिथ ने एंडरसन को मैदान से बाहर कर दिया। और इस लड़ाई की वजह से मैच देर से शुरू हुआ जिसे क्लीवलैंड ने 72 रन से जीता। घटना के बाद एंडरसन को दोषी पाते हुए उन पर आजीवन प्रतिबंध लगा दिया गया।

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -