काजोल और शाहरुख की इस तस्वीर ने मचाया धमाल
काजोल और शाहरुख की इस तस्वीर ने मचाया धमाल
Share:

शाहरुख खान ने ट्विटर पर एक फोटो शेयर की है यह फोटो 'दिलवाले' फिल्म के सेट का फोटो है। इस फोटो मे शाहरुख खान और काजोल है। इस फोटो को दिलवाले फिल्म के सेट पर क्लिक किया गया है। शाहरुख और काजोल बहुत ही रोमांटिक अंदाज मे खड़े है इस फोटो मे दोनों ने एक दूसरे का हाथ पकड़ा हुआ है। शाहरुख ने तस्वीर शेयर करते हुए ट्वीट किया है कि रोहित ने फिल्म तो बहुत अच्छी बनाई है लेकिन फिल्म देखने के पहले आप सभी यह फोटो देखिये। 

शाहरुख ने काजोल के बारे मे भी कहा है कि काजोल बहुत ही सुंदर है। वे शूटिंग के बाद भी बहुत अच्छी लगती है इस बात को शाहरुख ने अपनी शूटिंग खत्म होने के दौरान कहा है। शाहरुख ने अपने ट्वीट मे फिल्म के बाकी कलाकारो के बारे मे भी बताया है। शाहरुख ने कहा कि वरुण,कृति काजोल और मेने देर रात तक शूटिंग की हम सब बहुत थक चुके है लेकिन फिल्म की शूटिंग करते समय सभी ने बहुत एंजॉय किया है। 

शाहरुख ने कहा कि मै तो वैसा ही हूँ जैसा दिखता हूँ लेकिन काजोल बहुत अच्छी लग रही है और कृति भी बहुत प्यारी दिखाई दे रही थी। रोहित ने काजोल और शाहरुख के साथ पहले भी फिल्म बनाई है। रोहित की फिल्म 'माय नेम इज खान' मे काजोल और शाहरुख ने काम किया था। रोहित की फिल्म 'दिलवाले' 18 दिसंबर को रिलीज होने वाली है।  

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -