लगातार चौथे दिन स्थिर हैं पेट्रोल-डीजल के दाम, जानें अपने शहर के भाव
लगातार चौथे दिन स्थिर हैं पेट्रोल-डीजल के दाम, जानें अपने शहर के भाव
Share:

नई दिल्ली: वैश्विक बाजार में क्रूड आयल के दाम में उतार-चढ़ाव बना हुआ है. वहीं, घरेलू बाजार में सरकारी तेल कंपनियों ने लगातार चौथे दिन पेट्रोल-डीजल के दाम में कोई संशोधन नहीं किया है.  29 दिनों तक लगातार स्थिर रहने के बाद तेल के दामों में इजाफा हुआ था. बीते हफ्ते 6-7 जनवरी को पेट्रोल और डीजल के दाम बढ़े थे, इन दो दिनों में ही पेट्रोल की कीमतें 49 पैसे प्रति लीटर बढ़ी थीं, जबकि डीजल 51 पैसे महंगा हुआ था.  

उल्लेखनीय है कि, 6 दिसंबर से पहले तक पेट्रोल-डीजल के भाव लगातार 48 दिनों तक स्थिर रहे थे. फिलहाल पेट्रोल और डीजल के दाम में कोई वृद्धि नहीं होने से आम लोगों को राहत मिली है. दिल्ली में आज 11 जनवरी को पेट्रोल-डीजल के दाम में कोई परिवर्तन नहीं हुआ है. पेट्रोल कल की कीमत 84.20 रुपये प्रति लीटर और डीजल कल के भाव 74.38 रुपये प्रति लीटर की दर से आज भी बिक रहा है. मुंबई में पेट्रोल-डीजल के दाम आज स्थिर बने हुए हैं. मुंबई में पेट्रोल की कीमत 90.83 रुपये प्रति लीटर और डीजल की कीमत 81.07 रुपये प्रति लीटर हैं.

वहीं बंगाल की राजधानी कोलकाता में आज पेट्रोल-डीजल के दाम में कोई परिवर्तन नहीं हुआ है. पेट्रोल के भाव 85.68 रुपये प्रति लीटर और डीजल के भाव 77.97 रुपये प्रति लीटर हैं. उधर चेन्नई में भी पेट्रोल-डीजल की कीमत में कोई वृद्धि नहीं हुई है. पेट्रोल की कीमत कल के भाव 86.96 रुपये प्रति लीटर और डीजल 79.72 रुपये प्रति लीटर पर है. बेंगलुरु में पेट्रोल के दाम 87.04 रुपये प्रति लीटर और डीजल के दाम 78.87 रुपये प्रति लीटर हैं.

जेपी मॉर्गन, गोल्डमैन, एम. स्टेनली अमेरिका के प्रतिबंध के बाद हांगकांग के कुछ उत्पादों को कर सकते है वितरित

सेंसेक्स में एक बार फिर आया उछाल

MCap में TCS सबसे बड़ी 10 फर्मों में से 7 ने जोड़ें Rs.3.37-La-Cr

 

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -