चाय कि चुस्की से एक कि मौत, पांच कि हालत गंभीर

UP / लखनऊ. : मड़ियांव थाना क्षेत्र में एक चाय की दुकान पर जहरीली चाय पीने की वजह से 7 लोगों की हालत ख़राब हो गई। लोगो की बिगड़ती हालत को देख इलाके में हड़कंप मच गया। बीमार लोगो को तत्काल पास के एक नर्सि‍ंग होम ले जाया गया, जहां पर हालत बि‍गड़ते देख सभी को कि‍ंग जार्ज मेडि‍कल यूनि‍वर्सि‍टी के ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया। ट्रामा सेंटर ले जाते समय एक मरीज की रास्‍ते में मौत हो गई। जबकि‍, 5 मरीजों का इलाज अभी जारी है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

बता दे कि मनरौरा, सिधौली जनपद सीतापुर का रहने वाला 40 वर्षीय शिव शर्मा मड़ियांव के बिठौली के पास रेलवे लाइन पर चाय की दुकान चलाता है। आज शाम जनपद जौनपुर निवासी सूबेदार सिंह भूसी लोड कर ट्रक लेकर से दुकान पर पहुचा। सूबेदार ने साथ में रखे मीट को शि‍व को देकर बनवाने के कहा। मीट खाने व चाय पीने के बाद सूबेदार ट्रक में वापस जाकर बैठ गया। इसके बाद ही आस पास खड़े वाहनों के लेबर तोता, रिंकू, प्रदीप, सुरेश व किशोर ने भी चाय पी, साथ में शिव ने भी चाय पी। चाय पीने के कुछ देर बाद सब बेहोश होने लगे। एक के बाद एक सभी कि हालत बिगड़ने लगी। लोगो ने सभी बीमारों को पास के निजी अस्पताल पहुंचाया गया। जहांं से डॉक्टर्स ने उन्हें ट्रामा सेंटर रिफर कर दिया। जिस दौरान ट्रक चालक सूबेदार कि मौत हो गई. बाकी अन्‍य का इलाज चल रहा है।

वहीं, इंस्पेक्टर मड़ियांव संतोष कुमार सिंह मुताबि‍क, मृतक का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। सीओ अलीगंज रोहित सिंह के मुताबि‍क मौके पर पहुंचकर फोरेंसिक व फूड एंंड ड्रग सेल की टीम ने परीक्षण के लि‍ए खाने के सामान व आसपास के नमूने लिए हैं। उन्‍होंने बताया कि‍ मामले की जांच की जा रही है।

Most Popular

- Sponsored Advert -