Share:
इस राशि के लोग मानसिक अशांति से जूझ सकते हैं, जानिए अपना राशिफल...
इस राशि के लोग मानसिक अशांति से जूझ सकते हैं, जानिए अपना राशिफल...

आज के समय में ऐसा कोई भी नहीं है जो अपने दिन की शुरुआत एक अच्छी सुबह और अपने राशिफल के साथ नहीं करना चाहता हो, ऐसे में हम आपके लिए लेकर आए हैं आज का यानी 29 नवंबर 2023 का राशिफल...

मेष: ग्रह-गोचर बिल्कुल अनुकूल है। विद्यार्थियों के लिए आज का दिन वरदान है, खूब मेहनत करें अच्छे अंक मिलेंगे। आज आपका शुभ रंग हरा और पीला है।

वृषभ: मानसिक अशांति के बावजूद पद-प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी, नए अनुबंध पर हस्ताक्षर करने के लिए बहुत अच्छा दिन है। आज आपका शुभ रंग, सफ़ेद और फ़िरोज़ा।

मिथुन: अपने सौम्य स्वभाव से आज आप माहौल को अपने पक्ष में बनाए रखेंगे। आज यदि आप अधिकारियों से कोई बड़ा काम निकालना चाहते हैं तो अवश्य प्रयास करें, सफलता मिलेगी। आज आपका शुभ रंग हरा और नीला है।

कर्क: आकस्मिक धन प्राप्ति के भी योग। आप घर या वाहन भी खरीद सकते हैं। ग्रह-गोचर अनुकूल है, लाभ उठायें। आज आपका शुभ रंग हरा और पीला है।

सिंह: अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखें। दांपत्य जीवन में कुछ परेशानियां आ सकती हैं, मनमुटाव न पैदा होने दें। आप जितना शांत रहेंगे, उतना अच्छा रहेगा. आज आपका शुभ रंग, सफ़ेद और गुलाबी।

कन्या: यात्रा-देशाटन का योग, विदेश यात्रा का भी योग। अगर आप वीजा के लिए आवेदन करना चाहते हैं तो यह बहुत अच्छा समय है, फायदा उठाएं। आज आपका शुभ रंग हरा और पीला है।

तुला: अगर आप विद्यार्थी हैं तो पढ़ाई पर अधिक ध्यान दें, अगर आप बिजनेसमैन हैं तो कोई दिक्कत नहीं है। पूरा दिन शुभ है, लाभ उठायें। आज आपका शुभ रंग, फ़िरोज़ा और सफ़ेद।

वृश्चिक: विलासिता पर खर्च होगा। अगर आप केंद्र या राज्य सरकार से कोई काम कराना चाहते हैं तो दिन अच्छा है, लाभ उठाएं। आज आपका शुभ रंग, लाल और पीला।

धनु: अपने अदम्य साहस और निडर स्वभाव के बल पर आज आप बड़े-बड़े कार्य हासिल कर लेंगे। जो चाहो, जो चाहो करो. ग्रह गोचर बहुत अच्छा। आज आपका शुभ रंग, लाल और पीला।

मकर: स्वास्थ्य का ध्यान रखने के साथ-साथ क्रोध पर भी नियंत्रण रखें और साजिश का शिकार होने से बचें। आज आपका शुभ रंग, काला और नीला।

कुंभ: विवाह वार्ता सफल रहेगी। व्यवसाय के लिए बढ़िया दिन और विद्यार्थियों के लिए अच्छा मुनाफ़ा। आज आपका शुभ रंग, नीला और सफेद।

मीन: आज अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखें, विशेषकर कर्ज के लेन-देन से बचें। कोर्ट-कचहरी के मामले बाहर ही सुलझाना बेहतर रहेगा। आज आपका शुभ रंग, पीला।

'अरविंद केजरीवाल हाज़िर हों..' गोवा कोर्ट ने दिए 29 नवंबर को पेश होने के आदेश, जानिए क्या है मामला ?

"वे इंसान हैं, रोबोट नहीं..'', भारत में T20 सीरीज खेल रहे ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों के लिए बोले पैट कमिंस

वर्ल्ड कप फाइनल में भारत की हार का जश्न मनाने के लिए UAPA के तहत सात कश्मीरी छात्र गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -