'पहरेदार पिया की' का बालक होगा अब जवान
'पहरेदार पिया की' का बालक होगा अब जवान
Share:

टेलीविजन के विवादित सीरियल हम बात कर रहे है टीवी सीरियल 'पहरेदार पिया' की स्टोरी कंटेंट जिसमे 18 साल की लड़की का 9 साल के लड़के के साथ शादी पर बताई गई है और इस पर अब तक हमे कई विवाद भी सुनने को मिल चुके है. लेकिन अब इसमें आगे दिखाई देने वाली कड़ी में इसके लीड कैरेक्टर दिया व रतन सा को हनीमून पर जाते हुए बताया जाएगा. अब तो इस शो टीवी अभिनेत्री स्मृति ईरानी जो के केंद्रीय मंत्री भी है उन्होंने भी इस शो पर आपत्ति जताई है.

आपको बता दे कि, सोनी चैनल का शो 'पहरेदार पिया की' अपनी कहानी के कारण शुरुआत से ही चर्चे में रहा है. अब ब्रॉडकास्टिंग कंटेंट कंप्लेंट काउंसिल (बीसीसीसी) ने सोनी चैनल को इस शो को शिफ्ट करने के निर्देश दिये हैं.लाइव मिंट में चल रही खबर के अनुसार इस शो को लेट नाइट स्लॉट में शिफ्ट करने के निर्देश दिये गये हैं.

टीवी सीरियल 'पहरेदार पिया की' अपने शुरू होने के साथ से ही विवादों में घिरा हुआ है, लेकिन अब इन विवादों से बचने के लिए एक 9 साल के बच्‍चे और लगभग दुगनी उम्र की लड़की के बीच हुई शादी की थीम पर बना यह शो पूरे 12 साल की लीप लेने की तैयारी कर रहा है. यानी अब 'पहरेदार पिया की' को अपने पिया की पहरेदारी करने की जरूरत ही नहीं पड़ेगी. जहां एक तरफ मीडिया में खबरें है कि निर्माताओं ने विवादों से परेशान होकर शो को 12 साल आगे बढ़ाने का फैसला लिया है, लेकिन शो से जुड़े सूत्रों की मानें तो यह सच नहीं है. दरअसल इस शो के जुड़े एक सूत्र ने एनडीटीवी खबर  को बताया शो में 32 एपिसोड बाद लीप लेने की प्‍लानिंग पहले से ही थी.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -