अमेरिका में निकले गए श्रीनिवास के लिए शांति जुलूस
अमेरिका में निकले गए श्रीनिवास के लिए शांति जुलूस
Share:

वाशिंगटन. बीते अमेरिका में भारतीय इंजीनियर की हत्या के मामले में विरोध चल रहा है, नस्ली हिंसा में मारे गए भारतीय इंजीनियर श्रीनिवास कुचिभोटला के लिए कंसास में निकाले गए शांति जुलूस निकल गया जिसमे सैकड़ों लोगों ने हिस्सा लिया. समाचार पत्र कंसास सिटी स्टार के अनुसार, बीते सप्ताह अपराध में घायल हुए भारतीय नागरिक आलोक मदसानी ने रविवार को ओलेथ के बॉल कांफ्रेंस सेंटर में आयोजित शांति जुलूस तथा प्रार्थना सभा में हिस्सा लिया.

प्रार्थना सभा का आयोजन इंडिया एसोसिएशन ऑफ कंसास सिटी ने किया. मदसानी ने दुःख जताते हुए कहा, काश! वह एक सपना होता. बता दे की कंसास में ओलेथ में ऑस्टिंस बार एंड ग्रील में एक पूर्व अमेरिकी नौसैनिक एडम डब्ल्यू ने गोली मारकर इंजीनियर कुचिभोटला और आलोक रेड्डी मदसानी पर गोली चलाई जिसमे कुचिभोटला की मौत हो गई और आलोक घायल हुए. मामले में बीच-बचाव करने आया एक अमेरिकी नागरिक ईयान ग्रिलोट (24) भी घायल हो गया था, जो अभी अस्पताल में है.

डब्ल्यू परिंटन (51) पर फर्स्ट डिग्री मर्डर तथा दो बार अटेंप्ट फर्स्ट डिग्री मर्डर का आरोप लगाया गया है.मदसानी ने बताया कि उस रात जो हुआ वह एक मूर्खतापूर्ण अपराध था और उसने मेरे दोस्त को मुझसे छीन लिया. मदसानी दुखी होकर कहने लगे, श्रीनिवास बेहद दयालु व्यक्ति था, जिसके दिल में सबके लिए करुणा और सहानुभूति थी, उसने कभी नफरत भरा एक शब्द मुंह से नहीं निकाला होगा. उसे हर वक्त दूसरों की फिक्र रहती थी.

ये भी पढ़े 

घर पहुंचा भारतीय इंजिनियर का शव, हिलेरी ने ट्रम्प से माँगा जवाब

अमेरिका में नस्ली हमले का शिकार हुआ भारतीय इंजीनियर

भारत के ही इस शहर में की जाती है दुराचारी कंस की पूजा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -