नाबालिग को गर्भवती करने के आरोप में पादरी गिरफ्तार
नाबालिग को गर्भवती करने के आरोप में पादरी गिरफ्तार
Share:

केरल: केरल के कन्नूर जिले के कोत्तियूर में एक नाबालिग लड़की का यौन उत्पीड़न करने और उसे गर्भवती करने के आरोप में एक चर्च के पादरी को आज गिरफ्तार कर लिया गया।

पुलिस ने बताया कि कोत्तियूर में सेंट सेबेस्टियंस चर्च के 48 वर्षीय फादर रॉबिन मैथ्यू को सोमवार रात हिरासत में लिया गया और भादंसं की धारा 376 और यौन अपराधों से बच्चों के संरक्षण (पोक्सो) अधिनियम के तहत आज सुबह उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

इस कथित अपराध का तब पता लगा जब कोत्तियूर के पास नींदुनोक्की निवासी 16 वर्षीय लड़की ने सात फरवरी को कूथुपारम्बा के एक निजी अस्पताल में एक लड़के को जन्म दिया।

‘चाइल्डलाइन’ से मिली एक सूचना के आधार पर पुलिस ने लड़की और उसके अभिभावकों से पूछताछ की। शुरुआत में लड़की के पिता ने पुलिस को बताया कि उसके गर्भवती होने के लिए वह जिम्मेदार है।

हालांकि इसमें कुछ गड़बड़ी की आशंका के चलते पुलिस ने लड़की के पिता से आगे पूछताछ की जिसमें उसने खुलासा किया कि इस अपराध के लिए पादरी जिम्मेदार है।

पहले फरार चल रहे मैथ्यू को सोमवार रात थिसूर जिले में चलाकुड्डी से पकड़ा गया और यहां लाया गया। पुलिस को यह भी पता चला कि शिशु को वयनाड जिले में व्यिथरी के एक अनाथालय में छोड़ दिया गया। उसे सोमवार को यहां एक सरकारी अनाथालय में भेजा गया।

और पढ़े-

एक अनोखा गांव जहाँ रहते है बलात्कारी

रेप आरोपी को पीड़ित परिजन ने कुल्हाड़ी से काटा

गैंगरेप कर फरार बीजेपी नेता और उसके दो अन्य दोस्त

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -