पैसेंजर ट्रैन में पानी बेचने वाले युावक ने नाबालिग को बनाया हवस का शिकार
पैसेंजर ट्रैन में पानी बेचने वाले युावक ने नाबालिग को बनाया हवस का शिकार
Share:

जहानाबाद : पटना-गया रेलखंड में पैसेंजर ट्रैन में पानी बेचने वाले हॉकर ने एक किशोरी को शादी का झांसा देकर अपने दोस्त के घर ले जाकर साथी के साथ मिल कर सामूहिक दुष्कर्म किया. पीड़िता ने मौका पाकर जीआरपी से शिकायत कर दी. जिसके बाद जीआरपी पुलिस ने दोनों आरोपितों मुन्ना कुमार और जितेंद्र कुमार को गिरफ्तार कर लिया है.

जानकारी के अनुसार, शुक्रवार को बेला स्टेशन पर पैसेंजर ट्रेन में सवार होकर एक नाबालिक युवती  पटना अपने भाई से मिलने जा रही थी. इसी दौरान ट्रेन में पानी बेचनेवाले मुन्ना ने युवती को शादी का झांसा देकर पटना ले गया. जहाँ उसने लड़की को कुछ कपड़े खरीदे और पलामू एक्सप्रेस ट्रेन से रात करीब नौ बजे जहानाबाद लेकर आया. 

स्टेशन पर उतरने के बाद अपनी माँ से मिलाने का कह के आरोपी मुन्ना युवती को मुहल्ले में रहनेवाले अपने दोस्त जितेंद्र के घर ले गया. जहाँ दोनों ने मिल कर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया. घटना के बाद मुन्ना युवती को दूर रात करीब 12 बजे वापस स्टेशन ले आया.

जहाँ वह युवती को किसी ट्रैन में बैठाने की फ़िराक में था. इसी दौरान युवती ने मौका पाकर मामले की शिकायत जीआरपी पुलिस से कर दी. लड़की की निशानदेही पर पुलिस ने उसी वक्त मुन्ना को गिरफ्तार किया गया. जितेंद्र को उसके घर से हिरासत में लिया गया.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -