Share:
पेरिस फैशन वीक डोजा कैट की ड्रेस ने किया लोगों को हैरान
पेरिस फैशन वीक डोजा कैट की ड्रेस ने किया लोगों को हैरान

पेरिस फैशन वीक’ (Paris Fashion Week) नाम सुनते ही आपके दिमाग में कुछ डिफरेंट आउटफिट या फैशन किए मॉडल्स के चेहरे भी सामने आ चुके है। यह वीक कुछ है ही ऐसा, जहां ऐसी क्रिएटीविटी देखने के लिए मिल रही है जो लोग सोच भी नहीं पाते। ऐसा ही कुछ हाल ही पेरिस फैशन वीक 2023 में देखने के लिए मिलने लगा है। इसमें मॉडल डोजा कैट (Doja Cat) के रेड अवतार ने लोगों को अपनी ओर इस कदर खींचा की नजरें हटाना ही मुश्किल हो चुका है। वे 30 हजार स्वारोवस्की क्रिस्टल से तैयार होकर इवेंट में पहुंची और उन्हें देखकर हर किसी की आंखें फ़टी की फ़टी रह गई।

अमेरिकन रैपर (American Rapper) डोजा केट का यह अनोखा अवतार सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है। डोजा के वीडियोज सोशल प्लेटफॉर्म पर तेजी से साझा किए जा रहे है। पेरिस फैशन वीक में अक्सर कुछ ना कुछ इनोवेटिव देखने को मिल रहा है। सभी की कोशिश रहती है कि वे कुछ ऐसा पहनकर आएं जो चर्चा का विषय बन जाए। ऐसा करने में डोजा पूरी तरह से कामयाब हो चुके और​ फिलहाल सिर्फ उन्हीं के चर्चे हो रहे हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Schiaparelli (@schiaparelli)

डोजा के लिए आसान नहीं रहा: खबरों का कहना है कि डोजा केट के लिए यह स्टाइल कैरी करना आसान नहीं रहा। 30 हजार स्वारोवस्की क्रिस्टल को हाथों से उनकी पूरे शरीर पर भी लगाया है। उनके इस लुक को तैयार करने में 5 घंटे से भी अधिक का वक़्त लगा। इसके लिए पहले डोजा को सिर से लेकर पैर तक क्रिमसन कलर में पेंट किया गया। जिसके उपरांत उनकी बॉडी पर क्रिस्टल लगाए गए। क्रिस्टल लगाने से पहले उनकी बॉडी पर पेंट के उपरांत गोल्ड डस्ट लगाई गई ताकि वे इवेंट के दौरान शाइन भी कर सकते है।

17 दिनों की शादी के बाद पामेला को मिलेंगे इतने मिलियन डॉलर

इस एक्ट्रेस के लिए 12 दिन के पति ने वसीयत में छोड़े 81 करोड़ रुपये, चौंकाने वाला है मामला

PARIS COUTURE WEEK में काइली जेनर के हुस्न के आगे फीके पड़े सब

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -