परिणीति बनी मैगजीन की कवर गर्ल...
परिणीति बनी मैगजीन की कवर गर्ल...
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में शामिल अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा जो की हमे पूर्व में हमे अपनी यश राज फिल्म्स की फिल्म 'मेरी प्यारी बिंदु' में आयुष्मान खुराना के साथ में नजर आ चुकी है. इस फिल्म में परिणीति 'माना कि हम यार नहीं...' नामक गीत भी गाया है जिसे काफी पसंद किया गया था. तथा अब परिणीति के बारे में पता चला है कि, अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा ने हाल ही में एक मैगजीन के लिए फोटोशूट करवाया है. जून मंथ की इस मैगजीन के लिए उन्होंने डिफरेंट एंगल और आउटफिट्स में फोटोज क्लिक करवाएं हैं.

ये फोटोशूट इजिप्ट में किया गया है. वे ज्यादातर फोटोज में इजिप्ट के पिरामिड के सामने पोज देती नजर आ रही हैं. बता दे कि परिणीति चोपड़ा ने ही रोहित शेट्टी की गोलमाल सीरीज के चौथे संस्करण की शुरुआत का आगाज़ किया था. जब से उन्होंने फिल्म की शूटिंग शुरू की है. तब से वे बहुत सुर्ख़ियों में छाई हुई है. हाल ही में परिणीति ने एक नया गाना भी लॉन्च किया.

परिणीति ने अपने इंटरव्यू में बताया कि मुझे गोलमाल फिल्म की पिछली सभी फिल्मे देखने में बहुत मजा आया लेकिन अब उससे भी ज्यादा मजा मुझे इस फिल्म में काम करके आ रहा है. मैं इस फिल्म से जुड़कर बहुत गर्व महसूस कर रही हूँ. परिणीति ने यह भी बताया कि आज तक इस फिल्म से अच्छा सेट उन्हें कही नहीं मिला. फिल्म की पूरी टीम मेरे परिवार जैसी बन गयी है. मुझे उम्मीद है की आप सभी को मेरा काम बहुत अच्छा लगेगा. 

अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल इन दिनों पेरिस में कर रहीं है एन्जॉय, शेयर की तस्वीरें

देव भूमि उत्तराखंड में सनी का हुआ गृहप्रवेश...

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -