Share:
गांव में 15 घंटे तेंदुए का आतंक, मासूम सहित 11 घायल : उत्तरप्रदेश
गांव में 15 घंटे तेंदुए का आतंक, मासूम सहित 11 घायल : उत्तरप्रदेश

गोरखपुर: बड़हलगंज क्षेत्र कले एक गांव में तेंदुए ने करीब 15 घंटे तक आतंक मचाया. जिसमे एक बच्‍चे सहित 11 लोग हो गए. घटना के बाद ग्रामीणों ने पीट-पीट कर तेंदुए को मार डाला. 

जानकारी के अनुसार, घटना मंगलवार को  मंगलवार की सुबह बड़हलगंज क्षेत्र के खजुरी पांंडेय गांंव निवासी नागेंद्र मौर्य का 18 साल का बेटा सूरज अपने 3 साल के भांंजे अभय को लेकर दरवाजे के सामने बोई गई मक्के की फसल के पास चौकी पर बैठा था.

अचानक मक्के के खेत से निकला तेंदुआ सूरज पर हमला बोलते हुए बच्चे को खींचने लगा. जिसके बाद शोर मचाने पर परिवार व अस-पास के लोग पहुचे, लेकिन तब तक तेंदुए ने तेंदुए ने सूरज व बच्चे को बुरी तरह पंजा मारकर घायल कर दिया. 

शोर मचाने पर तेंदुआ यहांं से भागकर गांंव के दूसरे टोले नेदुआ पहुंचा. जहाँ उसने  गांव के ही राजन हरिजन की पत्नी सरिता, बृजेश यादव, सुरेन्द्र व सुबेदार मौर्य को झपट्टा मारकर घायल कर दिया. सूचने मिलते ही पुलिस और  बड़हलगंज स्थित वन विभाग के लोग भी मौके पर पहुचे. 

जिसके बाद  महराजगंज के सोहगीबरवा रेंज की टीम को तेंदुआ निकलने की सूचना दी गयी. काफी घंटो के बाद भी विभाग की टीम मौके पर नहीं पहुची तो, ग्रामीणों ने घंटो की मशक्कत के बाद ग्रामीणों ने पीट-पीट कर मौत के घाट उत्तर दिया. 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -