Share:
भरे दरबार में पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने खोल दी कैबिनेट मंत्री की पोल, किया भव्य आयोजन पर हुए करोड़ों रूपये के खर्च का खुलासा
भरे दरबार में पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने खोल दी कैबिनेट मंत्री की पोल, किया भव्य आयोजन पर हुए करोड़ों रूपये के खर्च का खुलासा

खंडवा: मध्य प्रदेश के हरसूद (खंडवा) में प्रदेश के वन मंत्री विजय शाह ने अपनी चुनावी तैयारियों के संबंध में बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र शास्त्री के 2 दिवसीय कथा का आयोजन करवाया, किन्तु सरकारी खर्चे पर। धीरेंद्र शास्त्री की कथा के लिए विशाल पंडाल एवं अन्य खर्चीले इंतजाम किए गये थे। इन व्यवस्थाओं को सरकारी पैसे से करवाने के लिए विजय शाह ने एक दिन पहले उसी टेंट में सीएम शिवराज सिंह चौहान का समारोह करवा आयोजित करवा लिया।

वही इस राज का खुलासा पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने अपने 'दिव्य दरबार' में सार्वजनिक तौर पर कर दिया। यही नहीं, वन मंत्री शाह भी गर्दन हिलाकर इसकी स्वीकारोक्ति कर गए। यह वायरल वीडियो अब मंत्री ही नहीं, बल्कि सीएम को भी समस्या में डाल सकता है। दरअसल, हिंदू मतों के ध्रुवीकरण के लिए मध्यप्रदेश में अनेक जगहों पर चुनाव लड़ने वाले नेता बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र शास्त्री की कथाएं करवाने में जुटे हैं। वही इसी सूची में खंडवा जिले के हरसूद विधानसभा क्षेत्र से MLA विजय शाह राज्य के वन मंत्री भी सम्मिलित हैं। शिवराज सरकार में कैबिनेट मंत्री विजय शाह ने धीरेंद्र शास्त्री की दो दिवसीय कथा का आयोजन 23-24 सितंबर को हरसूद में कराया। 

इस भव्य आयोजन पर करोड़ों रुपया खर्च किये जाने की चर्चा है। धीरेंद्र शास्त्री को खंडवा एयर स्ट्रिप पर चार्टर प्लेन से लाया गया तथा फिर कथावाचक को महंगी कारों के काफिले में हरसूद ले जाया गया। यहां कथा के लिए एक विशाल वाटरप्रूफ टेंट तथा महंगी साज-सज्जा वाले स्टेज का निर्माण कराया गया। विशेष बात यह है कि मंत्री विजय शाह ने बड़ी चतुराई से आयोजन के इस खर्च को सरकारी मद से करवा दिया। इसके ठीक 1 दिन पहले मंत्री विजय शाह ने हरसूद में सीएम शिवराज सिंह को बुलाकर तेन्दु पत्ता संग्राहकों को बोनस राशि वितरण तथा चरण पादुका योजना का सरकारी समारोह करवा दिया। बहरहाल, सरकारी खर्चे से समारोह करवाने का आरोप उन पर किसी विपक्षी ने नहीं लगाया, बल्कि सार्वजनिक मंच से पंडित धीरेन्द्र शास्त्री ने ही पर्चा निकालने के रूप में लगा दिया। मंत्री विजय शाह भी हंसते हुए अपनी इस चतुराई को कबूल कर गए।

'विकसित भारत के लिए MP का विकसित होना आवश्यक है', भोपाल में बोले PM मोदी

'भारत को इस्लामी राष्ट्र बनाने का मिशन..', केरल में PFI के 12 ठिकानों कर ED की रेड

गजब की निष्पक्षता ! उदयनिधि पर टिप्पणी करने के मामले में नेता महेश गिरफ्तार, क्या 'सनातन' को गालियां देना सेक्युलर पार्टियों का अधिकार ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -