पाकिस्तान ने ड्रोन से पंजाब में फेंकी दो पिस्तौल, BSF ने की जब्त
पाकिस्तान ने ड्रोन से पंजाब में फेंकी दो पिस्तौल, BSF ने की जब्त
Share:

चंडीगढ़: सीमा सुरक्षा बल (BSF) के एक अधिकारी ने कहा कि शनिवार (2 दिसंबर) को पंजाब के तरनतारन जिले में भारत-पाकिस्तान सीमा के पास पाकिस्तानी ड्रोन द्वारा गिराए गए दो ग्लॉक पिस्तौल बरामद किए गए। अधिकारी ने कहा कि सीमा सुरक्षा बल (BSF) के जवानों ने विशेष सूचना पर कार्रवाई करते हुए शुक्रवार को तरनतारन जिले के खलरा गांव के एक खेत से चीन निर्मित ड्रोन बरामद किया। 

BSF ने एक्स (पूर्व ट्विटर) पर एक पोस्ट करते हुए लिखा कि, "गांव खलरा में एक पाकिस्तानी ड्रोन की बरामदगी के बाद, BSF सैनिकों द्वारा आसपास के क्षेत्र में एक बड़े पैमाने पर तलाशी अभियान चलाया गया, जिसके परिणामस्वरूप दो पिस्तौल (ग्लॉक - मेड इन ऑस्ट्रिया) की बरामदगी हुई। BSF पंजाब सभी ड्रोन घुसपैठ का पता लगाता है और ट्रैक करता है। BSF ने लिखा कि, "यह इन प्रयासों के कारण है कि जमीन पर सैनिकों के ईमानदार और अथक प्रयासों के बाद इतनी महत्वपूर्ण बरामदगी हुई है।"

अधिकारी ने बताया कि BSF कर्मियों ने शनिवार को आगे की तलाशी के दौरान खालरा में एक सरकारी स्कूल के परिसर से दो ग्लॉक पिस्तौल बरामद कीं। अधिकारी ने कहा कि पीले चिपकने वाले टेप से लिपटे हथियार ऑस्ट्रिया में बने थे।

भोपाल गैस कांड: जब 2-3 दिसंबर की रात को 'लाश' बन गए 15000 लोग, गुनहगार को खुद एयरपोर्ट छोड़ने गए SP, किसने दिए थे आदेश ?

दिल्ली तक पहुंची मणिपुर हिंसा की आंच! मणिपुरी महिला पर 8-10 लोगों ने झुंड बनाकर किया हमला, Video आया सामने

छत्तीसगढ़ में नक्सलियों ने फिर किया IED ब्लास्ट, चपेट में आए 2 CRPF जवान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -