बिना टिकट यात्रा कर रही युवती, रेल कर्मचारियों ने चलती ट्रेन में किया सामूहिक बलात्कार.. वीडियो भी बनाया
बिना टिकट यात्रा कर रही युवती, रेल कर्मचारियों ने चलती ट्रेन में किया सामूहिक बलात्कार.. वीडियो भी बनाया
Share:

इस्लामाबाद: बिना टिकट यात्रा कर रही एक महिला के साथ चलती ट्रेन में सामूहिक बलात्कार किए जाने का मामला सामने आया है। शिकायत दर्ज कराए जाने के बाद पुलिस ने तीन संदिग्धों को अरेस्ट कर लिया है। उनका सैंपल कलेक्ट कर DNA जांच के लिए भेज दिया गया है। दिल दहलाने वाली यह घटना पाकिस्तान की है। जहां 27 मई को कराची से मुल्तान के लिए अकेली यात्रा कर रही एक 25 वर्षीय महिला के साथ हैवानियत की गई है।

पाकिस्तानी मीडिया के मुताबिक, यह मामला सोमवार को उस समय सामने आया, जब पीड़िता ने पुलिस में लिखित शिकायत दी। शिकायत मिलते ही पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू की। जिसके बाद तीन संदिग्धों को अरेस्ट कर उनका सैंपल DNA टेस्ट के लिए भेजा गया है। दरिंदगी की यह घटना मुल्तान से कराची के बीच चलने वाली बाहुद्दीन जकारिया एक्सप्रेस में हुई।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस मामले में अरेस्ट किए गए तीन लोगों में से दो जनरल टिकट चेकर और तीसरा उनका इंचार्ज है। पीड़िता का आरोप है कि दरिंदों ने उसका बलात्कार करते हुए वीडियो भी बनाया है। जिसके बाद पुलिस ने इन तीनों के मोबाइल फोन भी जब्त कर लिए हैं। बताया जा रहा है कि शुरुआत में रेल प्रबंधन और पाकिस्तान सरकार ने इस मामले की दबाने का प्रयास किया। मगर सोशल मीडिया पर लोगों का आक्रोश देख कार्रवाई शुरू की गई।

गुरुग्राम: कैदियों को जेल से भागने की मदद करने वाले 3 पुलिसकर्मी गिरफ्तार, जानिए पूरा मामला

रांची में दो समूह के बीच हुई झड़प में हुई फायरिंग , 2 की मौत और एक घायल

इंदौर में पकड़ाया शातिर चोर, चोरी की वजह सुन पुलिस भी रह गई हैरान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -