बदलाव की और पाकिस्तान क्रिकेट, अफरीदी सहित कई खिलाडी टीम से बाहर

कराची : ऐसा लग रहा है कि पाकिस्तान क्रिकेट अब बड़े बदलाव की ओर है इंग्लैंड दौरे के लिए घोषित किए गए संभावित खिलाड़ियों की सूची में पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी, अहमद शहजाद और उमर अकमल को जगह नहीं मिली है.

पाकिस्तान की नई चयन समिति के अध्यक्ष इंजमाम उल हक की अगुआई वाली नई चयन समिति ने संभावित खिलाड़ियों की घोषणा कर दी है. इंजमाम ने कहा, ' अहमद शहजाद और उमर अकमल के हाल ही के अनुशासनात्मक रिकॉर्ड को देखते हुए उन्हें ट्रेनिंग कैंप में शामिल नहीं किया गया है. इन दोनों खिलाड़ियों का ना तो अनुशासन अच्छा है और ना ही हालिया प्रदर्शन सही रहा है.'

इंजमाम ने कहा कि इस महीने होने वाले ट्रेनिंग कैंप के लिए सीनियर ऑलराउंडर शाहिद अफरीदी को भी 35 संभावित खिलाड़ियों में शामिल नहीं किया गया है. वहीँ उन्होंने कहा कि मोहम्मद हफीज को उनकी फिटनेस रिपोर्ट के बाद ही शिविर में शामिल करने की घोषणा की जाएगी.

उन्होंने कहा, 'मैं एक बात स्पष्ट कर देना चाहता हूं कि चयन समिति पूरी तरह से एक स्वतंत्र समिति है. बोर्ड सिर्फ हमें दिशानिर्देश देता है खिलाड़ियों के चयन को लेकर अंतिम फैसला चयन समिति का होता है.

आप को बता दें कि इंग्लैंड दौरे की तैयारियों के लिए जून के आखिरी में एबटाबाद में ट्रेनिंग कैंप का आयोजन किया जाएगा.इंग्लैंड दौरे पर पाकिस्तान को 4 टेस्ट, 5 वनडे और 1 T-2० मैच खेलना है.

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -