OnePlus 5T को मिलने लगा ऑक्सीजनOS ओपन बीटा अपडेट
OnePlus 5T को मिलने लगा ऑक्सीजनOS ओपन बीटा अपडेट
Share:

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी OnePlus ने अभी हाल ही में अपने OnePlus 3, 3T और OnePlus 5 स्मार्टफ़ोन में एंड्रॉइड 8.0 Oreo अपडेट देना शुरू कर दिया था. हालांकि कंपनी ने अब अपने OnePlus 5T कस्टमर्स के लिए भी Oreo अपडेट OxygenOS देना शुरू कर दिया है. इस बात की जानकारी OnePlus की आधिकारिक ट्विटर हैंडल के जरिए दी गयी. ट्वीट कार कहा गया है कि, 'एंड्रॉयड 8.0 Oreo ओपन बीटा ने OnePlus 5T के लिए रोलिंग शुरू कर दिया है'.

गौरतलब है कि OnePlus 3 और OnePlus 3T ने इसी साल नवंबर में OxygenOS 5.0 सॉफ्टवेयर अपडेट प्राप्त किया था. OnePlus 5T स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन की बात की जाये तो इसमें 6 इंच का फुल एचडी डिस्प्ले दी गयी है. oneplus ने अपने इस स्मार्टफोन को दो वेरियंट में पेश किया है. जिसमे की एक वेरियंट 6GB की रैम और 64GB के इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है जबकि दूसरा 8GB की रैम और 128GB की इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है.

इस डिवाइस में रियर माउंटेड फिंगर प्रिंट सेंसर दिया गया है. इस ड्यूल कैमरा फोन में 16MP और 20MP का धांसू ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. वहीं इसके फ्रंट में 16MP का कैमरा दिया गया है. इस स्मार्टफोन में 3300mAh की बड़ी बैटरी दी गयी है.

 

गूगल असिस्टेंट के साथ पेश हुआ LG का धांसू स्पीकर

इन स्मार्टफोन्स पर मिल रहा तगड़ा ऑफर

बिटकॉइन ट्रेडिंग ऐप लॉन्च

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -