AIIMS दिल्ली में मिल रहा है सरकारी नौकरी करने का मौका, आज ही कर दें आवेदन
AIIMS दिल्ली में मिल रहा है सरकारी नौकरी करने का मौका, आज ही कर दें आवेदन
Share:

अखिल भारतीय आर्युविज्ञान https://www.aiims.edu/ संस्थान (AIIMS) में नौकरी (Sarkari Naukri) पाने का एक शानदार मौका प्रदान किया जा रहा है। AIIMS ने वरिष्ठ रिसर्च फेलो और कंप्यूटर प्रोग्रामर के पदों (AIIMS Recruitment 2022) को भरने के लिए आवेदन का एलान कर दिया गया है। इच्छुक एवं योग्य उम्मीदवार जो इन रिक्त पदों (AIIMS Recruitment 2022) के लिए आवेदन करना चाह रहे है वे AIIMS की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर अप्लाई कर सकते हैं। इन पदों (AIIMS Recruitment 2022) के लिए अप्लाई करने की अंतिम तिथि 30 सितंबर है।  

इसके अलावा उम्मीदवार सीधे इस आधिकारिक लिंक https://www.aiims.edu/ पर क्लिक करके भी इन पदों (AIIMS Recruitment 2022) के लिए लास्ट डेट से पूर्व फॉर्म भर सकते है। अगर आपको इस भर्ती से जुड़ी और डिटेल जानकारी चाहिए, तो आप इस लिंक AIIMS Recruitment 2022 Notification PDF के माध्यम से आधिकारिक नोटिफिकेशन (AIIMS Recruitment 2022) को देख और डाउनलोड कर सकते हैं। इस भर्ती (AIIMS Recruitment 2022) प्रक्रिया के तहत कुल 2 पद को भरा जाने वाला है।  

महत्वपूर्ण तिथियां-

ऑनलाइन आवेदन शुरू होने की तारीख – 20 सितंबर
ऑनलाइन आवेदन करने की आखरी तारीख- 30 सितंबर

चयन प्रक्रिया- लिखित परीक्षा के आधार पर किया जाएगा आवेदनकर्ता का चयन।

आवेदन कैसे करें- इच्छुक और योग्य उम्मीदवार AIIMS की आधिकारिक वेबसाइट (https://www.aiims.edu/) के माध्यम से 30 सितंबर तक फॉर्म भर सकते हैं। इस सबंध में विस्तृत जानकारी के लिए आप ऊपर दिए गए आधिकारिक अधिसूचना को ध्यान से पढ़े।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -