Share:
ऑफिस में आपको डिफरेंट लुक देंगे यह 5 स्टाइलिश कुर्ते
ऑफिस में आपको डिफरेंट लुक देंगे यह 5 स्टाइलिश कुर्ते

आजकल कुर्ता पहनने की फैशन का चलन हो गया है और ये महिलाओ के लिए बहुत ही अच्छी और कम्फर्ट ड्रेस है जो न सिर्फ उन्हें रिलेक्स का एहसास कराती है बल्कि उन्हें एक नया लुक भी देती है इंडियन वेयर में वुमन के लिए कई वेराइटी वाले आउटफिट्स हैं. इनमें से ऊपर है कुर्ता, जो ऑफिस वुमन की पहली चॉइस होती अगर उन्हें और कुछ न समझ आए तो. इसे वो लेगिंग या कई तरह के लोअर्स के साथ पेयर कर लेती हैं, लेकिन इन लोअर्स के साथ कुर्ता पसंद करना उससे ज़्यादा कठिन काम है किसके साथ क्या पहने. इसीलिए हमने ऑफिस के लिए 5 टाइप के कुर्ते लिस्ट किए हैं देखिए और चुनिए.

शेरवानी-स्टाइल कुर्ता- 

एंड्रोजिनियस ट्विस्ट और मैन्डरिन कॉलर वाले इस कुर्ते को टैम्पल या ट्राइबल जूलरी के साथ पहनें. ऑफिस के लिए इस कुर्ते में व्हाइट और बेज कलर चुनें

ऐसेमिट्रिकल कुर्ता-

अगर आप कॉटन कुर्ते से परेशान हो गए तो इस स्टाइल को ट्राय करें. लो-हाइ हेमलाइन वाले ये कुर्ते सभी बॉडी टाइप पर ग्लैम लगते हैं. प्रिंटेड या इकात कुर्ते को लेगिंग को साथ कैरी करें ये फॉर्मल के साथ इनफॉर्मल लुक भी देगा. लो-हाइ हेमलाइन के बेस्ट इफेक्ट के लिए किसी फ्लोइंग मटेरियल का कुर्ता पहनें.

ए-लाइन कुर्ता- 

ये स्टाइल सबसे पहलम 1995 की स्प्रिंग लाइन में दिखा था. ये ए-लाइन कुर्ते ट्राइएंगल शेप रेफर करता है, क्योंकि ये नीचे हेमलाइन से फ्लेयर्स वाली होती है और ऊपर से फिट. ये कुर्तियां ज़्यादातर घुटने तक होती हैं और सबसे ज़्यादा पियर शेप वाली वुमन को सूट करती हैं. इस कुर्ते को स्ट्रैपी हील्स या प्लैटफॉर्म्स के साथ पेयर करें.

काफ्तान कुर्ता- 

1960 में Elizabeth Taylor की वजह से काफ्तान स्टाइल फेमस हुआ था. अगर आपको भी वाइड-स्लीव्स, ओपर नेकलाइन और एम्पायर वेस्ट वाले कुर्ते पसंद हैं तो काफ्तान आपके लिए ही है. ये सभी बॉडी टाइप को सूट करता है.

लॉन्ग कुर्ता-

स्ट्रेट-फिट लॉन्ग कुर्ता, इसे पलाज़ो या सिगरेच पैंट्स के साथ पहनें. ये लुक ऑफिस में बहुत ट्रेंडी लगेगा. वहीं, फॉर्मल मीटिंग के लिए आप स्ट्रेट-फिट, मोनोक्रोम कुर्ते को फॉर्मल ट्राउज़र के साथ पहनें. वहीं, वीक के आखिरी दिन ऑफिस में ये कैज़ुअल से टाइ-एंड-डाइ कुर्ते को स्कर्ट के साथ पहनें.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -