शादी के दिन दुल्हन ने मुंडवा लिया सर, आखिर क्यों?
शादी के दिन दुल्हन ने मुंडवा लिया सर, आखिर क्यों?
Share:

यूँ तो हर लड़की का सपना होता है दुल्हन बनना, शादी करना और वो अपने इस ख़ास दिन में सबसे सुन्दर भी दिखना चाहती है. दुल्हन कुछ इस तरह सजी हो कि उसका होने वाला पति एक टक देखता रह जाए. ऐसा ही एक सपना क्रेग का भी था. क्रेग लॉयंस अपने बचपन के दोस्त जोआन को बेहद पसंद करती थी. जोआन भी क्रेग को चाहते थे लेकिन दोस्ती टूट जाने के डर से कभी बता नहीं पाए थे. आखिरकार 30 साल के लम्बे इंतज़ार के बाद जोआन ने हिम्मत जुटाई और क्रेग को शादी के लिए प्रपोज कर दिया. क्रेग भी मन ही मन यही चाहती थी और दोनों ने जल्द ही सगाई कर ली.

सगाई के बाद सभी शादी की तैयारियों में लग गए लेकिन अचानक ही एक ऐसी खबर आयी जिसने सबको हिला कर रख दिया. क्रेग की कुछ मेडिकल रिपोर्ट्स आयी थी जिनमे लिखा था कि, क्रेग को 4th स्टेज का प्रेंक्रियाज कैंसर है और उनकी जिंदगी महज 9 से 12 महीने ही बची है. इस खबर ने क्रेग और जोआन को अंदर तक झकजोर दिया. क्रेग की इस बिमारी का पता लगने के बाद जोआन ने पूरा वक्त क्रेग को देने और कैंसर पीड़ितों की मदद करने का मन बनाया. इधर कैंसर के इलाज के कारण क्रेग के बाल शादी से कुछ रोज पहले काट दिए गए थे.

जोआन ने अपनी शादी वाले दिन सभी के सामने अपना मुंडन करा लिया, और अपने बालों को कैंसर पीड़ितों के लिए बाल बनाने वाली कंपनी को दान दिया. इतना ही नहीं, जोआन ने अपनी शादी के इवेंट से भी काफी फंड इक्कठा किया और उसे भी चैरिटी में दान दिया. इस अनोखी प्रेमकहानी का दुखद अंत तब हुआ जब क्रिसमस वाले दिन क्रेग ने आखरी सांस ली. इस पूरे समय में इस दोनों के साथ रहे एक मित्र फोटोग्राफर ने बताया कि, उस शादी में पहुंचे हर मेहमान के लिए क्रेग और जोआन की कहानी भावुक कर देने वाली थी.

Bigg Boss कंटेस्टेंट रह चुकी करिश्मा तन्ना बढ़ाती जा रही हैं अपनी हॉटनेस, देखिये इन तस्वीरों में

यही होती है कॉलेज की सच्चाई अंदर से कुछ और बाहर से कुछ और, देखिये फनी वीडियो

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -