Share:
नौकरी का झांसा देकर रेहान ने साथी संग किया विधवा महिला का गैंगरेप, वीडियो बनाकर 7 महीने तक किया ब्लैकमेल
नौकरी का झांसा देकर रेहान ने साथी संग किया विधवा महिला का गैंगरेप, वीडियो बनाकर 7 महीने तक किया ब्लैकमेल

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले में नौकरी का झाँसा देकर एक हिन्दू महिला के साथ सामूहिक बलात्कार किए जाने का हैरतअंगेज़ मामला प्रकाश में आया है। पीड़िता का पति गुजर चूका है। आरोपित रेहान उर्फ़ फुरकान ने अपने आप को निहाल चौधरी बताकर महिला को नौकरी दिलाने का झांसा दिया था। आरोप है कि, रेहान ने 7 माह तक अपने एक साथी के साथ मिलकर पीड़िता का गैगरेप किया और फिर धर्मान्तरण का दबाव डालने लगा। पुलिस ने बुधवार (7 जून) को रेहान उर्फ़ फुरकान को अरेस्ट कर लिया है।

रिपोर्ट्स के अनुसार, मामला अलीगढ़ के सासनीगेट थाना क्षेत्र का है। पीड़िता ने मीडिया को बताया कि वह विधवा है और छोटे-मोटे काम करके जीवनयापन करती है। वह किसी अच्छी नौकरी की तलाश में थी। करीब 7 महीने पहले रेहान की उसकी मुलाकात फेसबुक के जरिए हुई थी। रेहान ने निहाल चौधरी के हिंदू नाम से अपनी फेसबुक ID बनाई थी। बातचीत के दौरान निहाल ने कई कंपनियों में जान-पहचान होने और पीड़िता की अच्छी नौकरी दिलाने का झाँसा दिया। महिला उसके झाँसे में आ गई। एक दिन निहाल बने रेहान ने पीड़िता को एक इंटरव्यू के नाम पर मिलने के लिए बुलाया और नौकरी की चाह में महिला बताई गई जगह पर पहुँच गई।

रिपोर्ट के अनुसार, शिकायत में महिला ने बताया है कि जिस घर में उसे दफ्तर बताकर बुलाया गया था, उसके नीचे रेहान मिला। उसने ऊपर अपने भाई के होने की बात कही और वहां जाने को कहा। जब महिला ऊपर गई तो उसे नशीला पदार्थ खिलाकर उसके साथ दोनों आरोपितों ने बलात्कार किया। महिला ने आगे कहा कि इस दौरान आरोपितों ने उसके अश्लील वीडियो भी उतार लिए। जब उसने विरोध किया, तो रेहान और उसके साथी ने अश्लील वीडियो वायरल करने और बच्चों की हत्या करने की धमकी दी। यही डर दिखाकर रेहान और उसका साथी 7 महीनों तक पीड़िता का जिस्म नोचते रहे।

पीड़िता के अनुसार, कुछ दिनों के बाद रेहान उस पर धर्म बदलकर मुस्लिम बनने का दबाव डालने लगा। महिला ने जब इसका विरोध तो आरोपितों ने एक बार महिला का गले दबाकर मारने की कोशिश की। इस बीच पीड़िता कुछ हिंदूवादी संगठनों के संपर्क में आई और उनकी सहायता से शिकायत दर्ज कराई। हिन्दू संगठनों ने प्रशासन से दोषियों पर सख्त से सख्त कार्रवाई की माँग की है। पुलिस ने केस दर्ज कर मुख्य आरोपित रेहान को अरेस्ट कर लिया है। पुलिस का कहना है कि मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है।

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -