राम मंदिर को लेकर BJP सांसद ने दी मोदी सरकार को चेतावनी
राम मंदिर को लेकर BJP सांसद ने दी मोदी सरकार को चेतावनी
Share:

नई दिल्ली : बीजेपी के राज्यसभा सांसद विनय कटियार ने राम मंदिर का मुद्दा छेड़ते हुए कहा कि देश के लिए राम मंदिर मुद्दा भी महत्वपूर्ण है, जितना आर्थिक विकास का मुद्दा. विनय कटियार ने कहा कि सरकार को राम मंदिर का मुद्दा जल्द सुलझाना चाहिए. कटियार ने सरकार को चेतावनी देते हुए कहा कि अगर मौजूदा सरकार ने राम मंदिर का मुद्दा नहीं सुलझाया तो रामभक्तों का गुस्सा ज्वालामुखी की तरह फूट सकता है.

कटियार का मानना है कि सरकार को लोकसभा में पूर्ण बहुमत मिला हुआ है, ऐसे में सरकार के पास राम मंदिर बनाने के अच्छा समय है. गौरतलब है कि इलाहाबाद हाई कोर्ट ने अपने फैसले में विवादित जगह को भगवान राम का जन्मस्थल बताया गया है.

कटियार ने वाजपेयी सरकार को याद करते हुए कहा कि वाजपेयी जी राम मंदिर बनाने की बहुत कोशिश की थी, लेकिन बीजेपी का बहुमत नहीं था, इसलिए बहुत कुछ नहीं कर पाए. अब रामभक्तों को नई सरकार से काफी उम्मीदें है. हालाँकि कटियार ने माना कि मोदी सरकार राम मंदिर के नाम पर नहीं, बल्कि विकास और गुड गर्वनेंस के नाम पर चुनी गई है, लेकिन फिर भी राम मंदिर के मुद्दे को सुलझाना बहुत जरुरी है.

गौरतलब है कि बीजेपी प्रमुख अमित शाह और गृह मंत्री राजनाथ फ़िलहाल राम मंदिर बनाने में असमर्थता जता चुके है. शाह ने कहा था कि राम मंदिर बनाने के लिए 370 सीटें जरुरी है, वहीँ राजनाथ ने भी कहा था कि सरकार को जब तक राज्यसभा में बहुमत नहीं मिल जाता, तब तक वह राम मंदिर बनाने के बारे में कोई कानून लाने का नहीं सोच सकती.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -