ओंकारेश्वर दर्शन के लिए जा रहे 4 लोगो की कार हादसे में मौत व 6 घायल
ओंकारेश्वर दर्शन के लिए जा रहे 4 लोगो की कार हादसे में मौत व 6 घायल
Share:

खरगौन : बड़वाह के नावघाटखेड़ी में मंगलवार देर रात एक कार अनियंत्रित होकर मोरटक्का पुल की रैलिंग तोड़ते हुए पुल से नीचे गिर गई। हादसे के वक्त 10 लोग कार में सवार थे जिनमें से 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी वहीं अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गये। जैसे ही बुधवार सुबह घटना की खबर मृतकों के रिश्तेदारों को लगी वे बड़वाह पहुंच गए।

स्थानीय लोगों के मुताबिक कार एमपी 09 बीडी 2709 बहुत ही तेज गति से इंदौर की और आ रही थी जैसे ही कार पूल पर आयी तो पूरी तरह अनियंत्रित हो गयी और लोहे की रैलिंग को तोड़ते हुए पूल से 25 फीट नीचे पलटकर सुखी जगह पर गिर गयी। फिर वहीं के स्थानीय केवट अर्जुन, देवेंद्र व अन्य लोंगो की मदद से रात 1 बजे कार को सीधा किया गया और घायलों को निकाला गया।

स्थानीय सूत्रों के मुताबिक कार में सवार लोग मांडव से रात 9 बजे औंकारेश्वर दर्शन के लिए रवाना हुए थे। कार में 10 लोग सवार थे सवारों में एक साली की बच्ची थी जिसकी रात 2 बजे मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गयी। इसके अलावा मरने वालों में 22 वर्षीय एक महिला व 40 वर्षीय ड्रायवर भी शामिल हैं। सभी घायलों को वहीं के एक निजी वाहन व एंबुलेंस 108 से बड़वाह अस्पताल ले जाया गया। इसके पहले भी नावघाट खेड़ी पर इस प्रकार के कई हादसे हो चुके है लेकिन प्रशासन अभी भी इस और कोई सुध नहीं ले रहा है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -