लो आ गए ओमजी महाराज बिग बॉस हाउस से बाहर
लो आ गए ओमजी महाराज बिग बॉस हाउस से बाहर
Share:

बिगबॉस में रविवार को ओमजी महाराज को घर से बाहर का रास्ता देखना पड़ा. इस सीजन में ओमजी को दर्शकों ने काफी पसंद किया लेकिन उनका यूँ घर से बेदखल होना शायद बिगबॉस की कोई चाल है. ओमजी के साथ नीतिभा और मोना अनसेफ थी और ओमजी की पॉपुलैरिटी इन दोनों से कही ज्यादा है इसलिए भी दाल में कुछ काला नज़र आ रहा है. अपनी दोगली रणनीति और आशिक मिजाजी को लेकर इस घर में चर्चा का विषय बने ओमजी के बिना घर में इंटरेस्ट कम ही आएगा।

शायद उन्हें घर में ही किसी सीक्रेट रूम में रखा गया हो जहां से ओमजी घरवालो को देख रहे हों और ये जाने की घरवाले आखिर उनके बारे में क्या सोचते है और उनके बाहर होने के बाद घरवालों का क्या रिएक्शन है. बिगबॉस में कुछ भी हो सकता है।

बिग बॉस सीजन 10' के शुरू होते ही सबसे पहले सोशल मीडिया पर वो वीडियो वायरल हुआ जिसमें एक न्यूज शो के दौरान बाबा जी को एक महिला ज्योतिषी ने कसकर तमाचा रसीद किया था जिसके जवाब में बाबा जी ने भी उस महिला को थप्पड़ मारा. 'बिग बॉस' के घर में ओमजी चोरी करने से भी नहीं चूके. एक एपिसोड के दौरान उन्हें डियो की बोतल चुराते देखा गया था. इसके अलावा, ओमजी का मोनालिसा के साथ पूल डांस भी खूब सुर्खियों में रहा था.

प्रत्युषा के टेलीफोन टेप मामले में आया नया मोड़

इंस्टाग्राम पर बेबी बम्प के साथ दिखी श्वेता तिवारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -