बिगबॉस के घर में फिर से हुई तूफ़ान की एंट्री
बिगबॉस के घर में फिर से हुई तूफ़ान की एंट्री
Share:

बिगबॉस के घर में तूफ़ान फिर लौट आया है। जी हाँ, चोर दरवाजे से घर के बाहर निकले स्वामी ओमजी उसी चोर दरवाजे से फिर एक बार अंदर दाखिल हो गए हैं. पहले भी एक बार बाबा के घर से बेघर होने के बाद उन्हें कुछ दिन सीक्रेट रूम में रखने के बाद वापिस घर में भेजा गया था. इस बार भी बाबा घर के बाहर कानूनी मामले को निपटाकर घरवालों को परेशान करने आ गए हैं। जैसे ही बाबा की एंट्री हुई,घरवाले चेहरे पर झूठी मुस्कान लियी उनका स्वागत करते दिखाई दिए।

ओमजी ने घरवालों को बताया की घर के बाहर ओमजी का बहुत क्रेज है और पब्लिक उन्हें देखने के लिए पागल हो रही थी। ओमजी के वापिस आने से एक बार फिर से घर में कोहराम मचना तय है और उनकी बिगबॉस में बनाई गयी बेटी प्रियंका जग्गा और स्वामी जी मिलकर घर में नया तूफ़ान लाने वाले हैं। मंगलवार को दिखाई जाने वाले शो की क्लिपिंग्स को देख कर तो यही लगता है।

आपको बता दें कि ओम जी महाराज के खिलाफ जारी गैर जमानती वांरट रद्द हो गया है. कोर्ट के सामने पेश होने के बाद उनके खिलाफ जारी गैर जमानती वारंट को खारिज कर दिया गया. घर केर अंदर मोनू की गैरमौजूदगी का असर नूके ख़ास दोस्त मनवीर और मोनालिसा पर साफ़ दिखा। दोनों कई बार इमोशनल होते हुए नजर आये। मनु की माताजी के देहांत होने के कारण मनु को घर से बाहर जाना पड़ा और उनकी वापसी भी जल्द ही हो सकती है।

डर्टी सीक्रेट्स: अपनी अंडरवियर इनके साथ शेयर किया करते थे सलमान

सलमान का शॉकिंग खुलासा....

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -