वियतनाम पहुंचे ओबामा ने चखा स्ट्रीट फूड का स्वाद

हनोई: इन दिनों वियतनाम की यात्रा पर निकले अमेरिकी राष्ट्रपति हनोई में स्ट्रीट फूड का स्वाद चख रहे है. जब ओबामा वहां के लोकल रेस्टोरेंट पहुंचे तो उसकी ओनर दंग रह गई. ओबामा ने वहां वियतनामी फूड औऱ सूप का जायका लिया. इसके लिए उन्होने 6 डॉलर का बिल भी चुकाया।

स्ट्रीट फूड शॉप 'बन चा हुऑन्ग' चलाने वाली निगुएन थाई लिएन को अंदाजा भी नहीं था कि उनके यहां एक बहुत खास गेस्ट आने वाला है. लिएन के मुताबिक अमेरिकी प्रेसिडेंट के हमारे रेस्टॉरेंट में आने से पूरी फैमिली अभी तक सरप्राइज में है. ऐसा होने के बारे में हम सपने में भी सोच नहीं सकते।

ओबामा और बोर्डेन ने बाकायदा अंदर स्टूल पर बैठकर आम लोगों के बीच वियतनामी फूड का लुत्फ लिया. रेस्टोरेंट के बाहर ओबामा को देखने के लिए काफी बड़ी संख्या में भीड़ एकत्रित हो गई. जैसे ही ओबामा बाहर निकले लोग फोटो खींचने लगे. ओबामा ने भी लोगों का हाथ हिलाकर अभिनंदन किया।

बोर्डेन ने ओबामा के साथ की फोटोज पोस्ट की और नीचे लिखा ओबामा ने अपनी चॉपस्टिक स्किल्स को भी दिखाया. इस बन चा डिनर के लिए हमने महज 6 डॉलर (400 रुपए) चुकाए. बोर्डेन मशहूर अमेरिकी शेफ है. वो एक टीवी पर्सनैलिटी भी है।

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -