अब इस मशहूर स्टार ने छोड़ा 'तारक मेहता...' शो, नाम जानकर लगेगा झटका
अब इस मशहूर स्टार ने छोड़ा 'तारक मेहता...' शो, नाम जानकर लगेगा झटका
Share:

टीवी के चर्चित कॉमेडी सीरियल 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' पिछले कई वर्षों से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। इस शो ने TRP में भी अपनी अच्छी खासी पकड़ बना रखी है। किन्तु पिछले बहुत समय से असित मोदी का ये शो मनोरंजन के साथ कई विवादों में भी घिरता दिखाई दे रहा है। अब तक इस शो को कई मेन लीड कैरेक्टर ने अलविदा कह दिया है। ऐसे में अब इस सीरियल को लेकर एक और बड़ी अपडेट सामने आ रही है। इस शो के एक और किरदार ने शो को छोड़ दिया है। इसका नाम सुनकर आपको भी जोर का झटका लगने वाला है।

प्राप्त एक रिपोर्ट के अनुसार, 'असित मोदी के शो ' तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की नई सोनू यानी पलक सिंधवानी ने शो को अचानक ही छोड़ दिया है। पलक के इस निर्णय के पीछे के कारण का अभी तक पता नहीं चला है। वहीं, निर्माताओं की ओर से और स्वयं पलक की तरफ से शो को छोड़ने वाली बात की आधिकारिक पुष्टि अभी तक नहीं की गई। किन्तु यदि ये खबर सच होती है तो शो को एक और बड़ा झटका लगेगा। पलक को शो में सोनू की भूमिका में दर्शक बहुत पसंद करते हैं। ऐसे में सोनू के बिना टप्पू सेना काफी अधूरी दिखाई देगी।

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के प्रोड्यूसर असित मोदी के सितारे इस समय गर्दिश में चल रहे हैं। हाल ही में वो जेनिफर मिस्त्री से केस हारे हैं तथा पलक के शो छोड़ने की खबर सामने आ रही है। बता दें कि 2019 में सोनू यानी निधि भानुशाली के जाने के पश्चात् पलक सिंधवानी ने उनकी जगह ली थी। शो में उन्हें सोनू के तौर पर बहुत पसंद भी किया जा रहा था। दयाबेन यानी दिशा वकानी के पश्चात् अब तक कई लोग शो को छोड़ चुके हैं। इसमें शैलेश लोढ़ा से लेकर राज अनादकट तक का नाम समिल्लित है।

'ये रिश्ता...' सीरियल को बंद करने के मिले कई नोटिस, मेकर्स ने किया खुलासा

'गुम है...' सीरियल में मचेगा धमाल, होने जा रही है इस एक्टर की एंट्री

मनीषा रानी को अभी तक नहीं मिली 'झलक' की प्राइज मनी, वीडियो शेयर कर बोली- 'मजबूरी में...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -