Share:
अब भूमिका करेगी बड़े परदे पर धमाकेदार कमबैक
अब भूमिका करेगी बड़े परदे पर धमाकेदार कमबैक

कई दिनों से हिंदी फिल्म जगत से दूर फिल्म 'तेरे नाम' की एक्ट्रेस एक बार फिर बॉलीवुड में धमाकेदार इंट्री करने जा रही है जी हाँ हम बात कर रहे है भूमिका चावला की जो कि फिल्म 'लव यू आलिया' से कमबैक कर रही हैं।

भूमिका ने तेलुगु, भोजपुरी, पंजाबी और मलयालम फिल्में भी कीं, लेकिन हिंदी फिल्में नहीं कीं। उन्होंने 2007 में ब्वॉयफ्रेंड योग गुरू भरत ठाकुर से शादी कर ली थी। 2014 में उनके यहां बेटा हुआ। अब दो साल बाद भूमिका हिंदी फिल्मों में सक्रिय हो रही हैं। उनकी यह फिल्म 'लव यू आलिया' नाम से होगी, जो कन्नड़ में रिलीज हो चुकी है। अब ये हिंदी में आने वाली है। फिर वे महेंद्र सिंह धोनी की बायोपिक में भी नजर आएंगी।

भूमिका  सलमान खान स्टारर फिल्म तेरे नाम में निर्जरा के रोल से चर्चा में आईं थी तथा भूमिका चावला ने अपनी आखिरी हिंदी फिल्म 2007 में की थी। नाम था 'गांधी माई फादर'। लेकिन अब वे एक साथ दो फिल्मो में नजर आने वाली है जब उनसे इस सम्बन्ध में पूछा गया तो उनका कहना था कि इसमें मेरा रोल काफी पावरफुल और डिफरेंट शेड्स वाला होगा। भूमिका के मुताबिक अपने करियर में उन्होंने अब तक इस तरह का दमदार रोल नहीं किया है। फिल्म में समाज के लिए अच्छा संदेश है। मुझे पूरी उम्मीद है कि दर्शकों को मेरा काम पसंद आएगा।

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -