मुनव्वर फारूकी नहीं... खतरों के खिलाड़ी में नजर आएगी बिग बॉस की ये कंटेस्टेंट
मुनव्वर फारूकी नहीं... खतरों के खिलाड़ी में नजर आएगी बिग बॉस की ये कंटेस्टेंट
Share:

मशहूर फिल्म डायरेक्टर रोहित शेट्टी बीते 9 सीजन से ‘खतरों के खिलाड़ी’ के साथ जुड़े हुए हैं। बतौर होस्ट ये उनका 10वां सीजन होगा। इस स्पेशल सीजन के लिए उनकी टीम एवं चैनल कुछ नए ट्विस्ट पर काम कर रहे हैं। यही कारण है कि दक्षिण अफ्रीका की जगह ‘खतरों के खिलाड़ी 14’ की शूटिंग जॉर्जिया में होने वाली है। इस शो में सम्मिलित होने वाले प्रतियोगी का चयन अब तकरीबन पूरा हो चुका है। बीते कुछ दिनों से ये खबर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है कि मुनव्वर फारूकी इस शो का हिस्सा नहीं बनेंगे। किन्तु आज से 2 महीने पहले ही ये जानकारी हमने आप के साथ शेयर की थी। मुनव्वर की जगह ‘बिग बॉस सीजन 11’ की विजेता शिल्पा शेट्टी इस शो का हिस्सा हो सकती हैं।

दरअसल, इससे पहले भी मुनव्वर को ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ ऑफर हुआ था। चैनल ने ‘लॉक अप’ विनर के साथ कॉन्ट्रैक्ट भी साइन कर लिया था। मगर वीजा में आने वाली समस्याओं के चलते उन्हें इस शो से पीछे हटना पड़ा था। यही कारण है कि दो महीने पहले ही मुनव्वर ने इस शो में सम्मिलित होने से मना कर दिया था। हाल ही में कलर्स टीवी ने ‘भाभी जी घर पर’ की ओरिजिनल ‘अंगूरी भाभी’ यानी शिल्पा शिंदे को ‘खतरों के खिलाड़ी सीजन 14’ का हिस्सा बनने के लिए संपर्क किया है। शिल्पा भी इस शो में सम्मिलित होने के लिए उत्सुक हैं। यदि सब कुछ ठीक रहा तो शिल्पा रोहित शेट्टी के शो का हिस्सा बन सकती हैं।

वही अब तक कलर्स टीवी के एडवेंचर रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी‘ के 14वें सीजन में सम्मिलित होने वाले सेलिब्रिटीज की लिस्ट में निमृत कौर अहलूवालिया, हेली शाह, अभिषेक कुमार, मन्नारा चोपड़ा, अभिषेक मल्हान, शोएब इब्राहिम, मनीषा रानी एवं विवेक जैसे कई बड़े नाम सम्मिलित हुए हैं। बताया जा रहा है कि कंटेस्टेंट के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन करने के बाद कलर्स टीवी की ओर से इस शो में दिखाई देने वाले सभी प्रतियोगी के नाम की लिस्ट आधिकारिक तौर पर उनकी सोशल मीडिया साइट पर साझा की जाएगी।

'उनका हीरो जानवर की तरह हरकतें करता है...', एनिमल पर फूटा IAS कोच विकास दिव्यकीर्ति का गुस्सा

चमकीला के बेटे जैनम के आगे दिलजीत दोसांझ ने जोड़े हाथ, देखकर फैंस हुए दीवाने

शाहरुख खान को लेकर इस अदाकारा ने किया बड़ा खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -