लॉन्च हुआ Nokia C1 plus, जानिये क्या है इसकी कीमत
लॉन्च हुआ Nokia C1 plus, जानिये क्या है इसकी कीमत
Share:

HMD ग्लोबल द्वारा एक नए एंट्री-लेवल 4G स्मार्टफोन Nokia C1 Plus की घोषणा की गई है। स्मार्टफोन को यूरोपीय बाजार में लॉन्च किया गया है, इसकी कीमत 69 EUR है।

फोन के स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो यह 5.45-इंच HD + डिस्प्ले के साथ आता है जिसका रेजोल्यूशन 1520x720 पिक्सल है। इसमें 1.4GHz क्वाड-कोर प्रोसेसर है। यह एक सिंगल फ्रंट और रियर कैमरे के साथ आता है जिसमें एक एलईडी फ्लैश, 1 जीबी रैम और एक एक्सपेंडेबल 16 जीबी स्टोरेज है। यह एंड्रॉइड 10 गो एडिशन पर चलता है और 2500mAh की बैटरी यूनिट पैक करता है जो माइक्रोएसडी कार्ड के माध्यम से विस्तार योग्य है। फोन की अन्य विशेषताओं में 3.5 मिमी हेडफोन जैक, एफएम रेडियो, 4 जी वीओएलटीई, वाई-फाई 802.11 बी / जी / एन, ब्लूटूथ 4.2, जीपीएस और माइक्रो यूएसबी शामिल हैं। इसके अलावा, फोन में एक 5.45-इंच HD + डिस्प्ले, एक पॉली कार्बोनेट बॉडी और एक ऊर्ध्वाधर रियर कैमरा सेटअप है। इसका माप 149.1x71.2x 8.75 मिमी है और इसका वजन 146 ग्राम है।

लागत के बारे में बात करते हुए, यह 69 यूरो (जो कि भारतीय मुद्रा में लगभग 6,170 रुपये है) की कीमत है, नोकिया सी 1 प्लस दिसंबर से शुरू होने वाले ब्लू और रेड कलर वेरिएंट में बिक्री के लिए उपलब्ध होगा। भारतीय बाजार में इसकी उपलब्धता का विवरण फिलहाल अज्ञात है।

काबुल के उप-गवर्नर की बम विस्फोट में हुई मौत

मेघालय के गृह मंत्री ने खुफिया बम विस्फोट को रोकने वाली विफलता से किया इंकार

आयल टैंकर से सऊदी अरब में बाहरी स्रोत से टकराई अज्ञात वस्तु

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -