NOKIA 3310 के यह खास फीचर्स बनाते है इसे स्मार्ट
NOKIA 3310 के यह खास फीचर्स बनाते है इसे स्मार्ट
Share:

हाल में नोकिया ने अपनी धमाकेदार पेशकश के साथ जहा नए स्मार्टफोन नोकिया 6 को लांच कर दिया है. वही इसकी बिक्री शुरू होने के साथ इसके चाहने वालो की होड़ लग गयी है. इसके बाद नोकिया इस नए साल 2017 को और भी खास बनाने वाला है, जिसके चलते जानकरी मिली है कि नोकिया जल्दी ही अपने नए स्मार्टफोन के साथ नोकिया 3310 को भी एक नए अवतार में लेकर आने वाला है. इसके बारे में हाल में जानकारी भी सामने आयी थी. बता दे कि नोकिया का यह मोबाइल फ़ोन एक ऐसा फ़ोन था, जो अच्छे अच्छे स्मार्टफोन को पीछे छोड़ देता है. 

नोकिया 3310 की बैटरी की बात करे तो इसमें दी गयी 1000mAh की बैटरी लगातार 260 घंटे का स्टैंडबाय टाइम देने में सक्षम थी. वही इसे कई दिनों तक बिना चार्ज किये इस्तेमाल किया जा सकता था. इसके साथ ही इसमें दिया जाने वाला स्नेक II गेम भी लोगो की यादो में बसा हुआ है. इसकी खास बनावट भी इस फ़ोन को और खूबसूरत बनाती है, जिसमे मजबूत बॉडी के साथ शानदार बनावट के साथ दिया गया था. वही इसकी वेलकम स्क्रीन भी लोगो के जहन में बसी हुई है. इस फ़ोन के बाद आज तक किसी भी फ़ोन या स्मार्टफोन में इस तरह की वेलकम स्क्रीन नही दी गयी, किन्तु  नोकिया 3310 की वापसी में यह सारी सेवाएं मिल सकती है. 
 
बता दे कि मोबाइल फ़ोन की दुनिया में नोकिया का दबदबा हमेशा से रहा है. जिसमे वह अपने बेस्ट फीचर्स फोन के लिए जानी जाती है. ऐसे में कुछ लोगो द्वारा अब भी नोकिया के पुराने मोबाइल फ़ोन इस्तेमाल किये जाते है. जो उनकी पसंद बने हुए है. जिसे नोकिया फिर से लांच कर सकती है. 

Lenovo के K5 Note स्मार्टफोन पर मिल रहा है भारी डिस्काउंट

xiaomi के नए वाइस प्रेसिडेंट बने मनु कुमार जैन

दमदार फीचर्स के साथ दिया गया है HTC U Ultra स्मार्टफोन

 

रिलेटेड टॉपिक्स