मुझे डांस एकेडमी बनाने से कोई नहीं रोक सकताः हेमा मालिनी
मुझे डांस एकेडमी बनाने से कोई नहीं रोक सकताः हेमा मालिनी
Share:

नई दिल्ली : अभिनेत्री और बीजेपी की सांसद हेमा मालिनी ने कहा है कि वो अपने डांस एकेडमी खोलने के फैसले पर अटल है। उन्होने कहा कि कोई भी मुझे डांस एकेडमी खोलने से नहीं रोक सकता। वो अवैध तरीके से भूमि हड़पने जैसे मामले के उछलने के बाद बिल्कुल भी विचलित नहीं है।

पिछले माह बॉम्बे हाई कोर्ट में इस संबंध में एक जनहित याचिका दायर की गई थी। इसमें हेमा मालिनी और राजस्व मंत्री एकनाथ खड़से पर धोखाधड़ी व फर्जीवाड़ करने का आरोप लगाया गया है। याचिका में कहा गया है कि दोनों को हिरासत में लेने के लिए पुलिस आयुक्त को निर्देश दिया जाए।

इस पर हेमा मालिनी का कहना है कि मैंने अपनी डांस एकेडमी के लिए 20 साल तक इंतजार किया है। यहां शास्त्रीय नृत्य की शिक्षा दी जाएगी। मेरी योजना में "राजनीति" के लिए कोई जगह नहीं होगी। हेमा मालिनी ने एक साक्षात्कार में कहा कि मैं इसके लिए 20 वर्षों से इंतजार कर रही थी। अब जब मैंने इसे पाया तो इतना ज्यादा हल्ला हो रहा है, ताकि मैं डर जाऊं। लोग कह रहे है कि आप इसे छोड़ दीजिए।

लोग कहते है आप इसी जमीन के पीछे क्यों पड़ी है, जब मैंने 20 साल इंतजार किया, तो अब कैसे छोड़ दूं। मैं अपना नृत्य, संगीत बांटना चाहती हूँ, एक संस्थान बनाकर बच्चों को शिक्षित करना चाहती हूँ। इस पर वो तुच्छ राजनीति क्यों कर रहे है। वो मेरे विचार और कल्पना को क्यों नष्ट करना चाहते है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -