बिहार में नौ पुलिसकर्मी निलंबित
बिहार में नौ पुलिसकर्मी निलंबित
Share:

पटना : बिहार के रोहतास जिले में जहरीली शराब पीने से हुई मौतों के मामले में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने दोषी लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने के निर्देश के बाद पुलिस प्रशासन हरकत में आया और कच्छावा थानाध्यक्ष  सहित नौ पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया.

उल्लेखनीय है कि इस गंभीर मामले में कच्छावा थानाध्यक्ष मुकेश कुमार सहित तीन एसआई, तीन एएसआई, दो साक्षर सिपाही और एक चौकीदार समेत कुल नौ पुलिसकर्मियों को निलंबित कर थाने के सशस्त्र बल को भी वहां से हटा दिया गया है.इसके अलावा आबकारी निरीक्षक राजकिशोर प्रसाद और सहायक उत्पाद आयुक्त किशोर कुमार साह के निलंबन और विभागीय कार्रवाई की सिफारिश भी की गई है.

बता दें कि इस घटना के बाद रोहतास के एसपी, शाहाबाद रेंज के डीआईजी और जोनल आईजी पटना पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे.वहीँ सीआईडी की FSL और आर्थिक अपराध इकाई की टीमें भी जांच के लिए पहुंच रही हैं. स्थानीय शराब विक्रेता दुकान पर छापेमारी में रम की दो बोतलें, व्हिस्की की एक बोतल, देशी शराब दो लीटर और चार किलो गांजा भी बरामद किया गया है. स्मरण रहे की इस घटना में चार लोगों की मौत हो गई , जबकि दो लोगों को गम्भीर हालत में नारायण मेडिकल कॉलेज जमुआर में दाखिल कराया गया है.

यह भी देखें

बिहार. जहरीली शराब पीने से कई लोगों की मौत

पटना: मातमी माहौल में हुआ छठ का समापन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -