यूपी में मासूम हुई चाचा की हवस का शिकार


उत्तरप्रदेश: उत्तर प्रदेश के बांदा जिले में एक शख्स ने इंसानियत की सारी हदें तोड़ते हुए अपनी ही भतीजी को हवस का शिकार बना डाला. जिसके बाद पीड़िता की माँ की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी चाचा को गिरफ्तार कर लिया है.इसके बाद तिंदवारी थाने के प्रभारी ने बताया कि एक बच्ची को रिश्ते में उसका चाचा लगने वाला शख्स टॉफी देने के बहाने अपने घर ले गया और उसके साथ बलात्कार किया. बच्ची के बेहोश हो जाने पर आरोपी  उसे वहीं छोड़कर भाग गया.

मिली जानकारी के मुताबिक यह घटना बांदा के तिंदवारी थाना क्षेत्र की है. जहां एक गांव में एक मासूम बच्ची को घर में अकेला पाकर रिश्ते में उसके चाचा लगने वाले एक शख्स ने उसके साथ रेप जैसी घिनौनी घटना को अंजाम दे डाला. इस बच्ची ने घटना के बाद अपनी मां को पूरी सच्चाई बताई तो परिजन सकते में आ गए.

जिसके बाद फौरन पीड़िता की मां बच्ची को लेकर थाने पहुंची और वहां आरोपी के खिलाफ रेप का मामला दर्ज कराया. पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए रेप के आरोपी चाचा को गिरफ्तार कर लिया. आरोपी की पहचान 19 वर्षीय शैलेंद्र के रूप में की गई है. सरकार के इतने प्रयासो के बाद भी रेप जैसी घटनाए काम नहीं हो रही है.

यूपी: बीजेपी नेता की सरे-आम गोली मारकर हत्या

बीजेपी MLA के बेटे पर रेप का आरोप

सड़क दुर्घटना में 3 लोगों की मौत

 

Most Popular

- Sponsored Advert -