निकोल किडमैन, मेलिसा मैकार्थी `नाइन परफेक्ट स्ट्रेंजर्स` में साथ करेंगी काम
निकोल किडमैन, मेलिसा मैकार्थी `नाइन परफेक्ट स्ट्रेंजर्स` में साथ करेंगी काम
Share:

निकोल किडमैन और मेलिसा मैकार्थी ने पहली बार नई वेब श्रृंखला "नाइन परफेक्ट स्ट्रेंजर्स" में टीम बनाई, जो ऑस्ट्रेलियाई लेखक लियान मोरियार्टी की इसी नाम की द न्यूयॉर्क टाइम्स की बेस्टसेलिंग पुस्तक पर आधारित है। आठ-भाग वाली ड्रामा सीरीज़ का ट्रेलर और फर्स्ट लुक इमेज शनिवार को जारी किया गया, और यह शो 20 अगस्त को भारत सहित दुनिया भर में प्रीमियर के लिए निर्धारित है, लेकिन अमेरिका और चीन में नहीं।

ऑस्ट्रेलिया में स्थान पर फिल्माया गया, नाटक एक बुटीक हेल्थ-एंड-वेलनेस रिसॉर्ट में सेट किया गया है जो उपचार और परिवर्तन का वादा करता है। श्रृंखला नौ तनावग्रस्त शहरवासियों की कहानी है जो बेहतर जीवन जीने की तलाश में हैं। किडमैन ने रिसॉर्ट निदेशक माशा (किडमैन) की भूमिका निभाई है, जो थके हुए दिमाग और शरीर को फिर से जीवंत करने के मिशन पर एक महिला है। हालांकि, नायक को पता नहीं है कि उन्हें क्या मारने वाला है।

कलाकारों में ल्यूक इवांस, टिफ़नी बूने, बॉबी कैनवले, मेल्विन ग्रेग, रेजिना हॉल, मैनी जैसिंटो, आशेर केडी, माइकल शैनन, ग्रेस वैन पैटन और समारा वीविंग शामिल हैं। किडमैन और मैकार्थी दोनों ही उपन्यास के लेखक लियान मोरियार्टी के साथ शो के कार्यकारी निर्माता हैं। "नाइन परफेक्ट स्ट्रेंजर्स" डेविड ई. केली और जॉन हेनरी बटरवर्थ द्वारा सह-लिखित है, जिसमें जोनाथन लेविन श्रृंखला का निर्देशन कर रहे हैं। पहले तीन एपिसोड 20 अगस्त को अमेज़न प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होंगे, इसके बाद के एपिसोड अगले पांच हफ्तों में जोड़े जाएंगे।

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -