न्यूज़ीलैंड कोच ने कहा - कोहली ने हमारी रणनीतियां विफल कर दी
न्यूज़ीलैंड कोच ने कहा - कोहली ने हमारी रणनीतियां विफल  कर दी
Share:

मध्यप्रदेश / इंदौर : इंदौर के होलकर स्टेडियम में टेस्ट पर्दापण मैच में जब भारत और न्यूज़ीलैंड मैदान पर खेलने उतरी तो किसी ने सोचा भी नही होगा की यह मैच यादगार होगा. भारत और न्यूज़ीलैंड के बीच खेले जा रहे तीसरे और आखिरी मैच में टीम इंडिया के 3 विकेट गिरने के बाद कप्तान कोहली और रहाणे के बल्ले आग उगलने लगे. देखते ही देखते इन दोनों बल्लेबाजो ने कीवी टीम के सामने रनों का अंबार खड़ा कर दिया.

कोहली ने इस मैच में दोहरा शतक लगाकर शानदार 211 रनों की पारी खेली वही अजिंक्य रहाणे ने कोहली का बखूबी से साथ देते हुए 188 रन बनाए. यही वजह है कि न्यूज़ीलैंड के कोच माइक हेसन ने कोहली की जमकर तारीफ की. हेसन ने कहा कि भारतीय कप्तान मैच को न्यूजीलैंड से दूर खींच ले गए. हेसन ने मीडिया से बात करते हुए कहा- यहां शानदार बल्लेबाजी देखने को मिली, उन्होंने हर अच्छी गेंद पर बेहतरीन शॉट लगाए.

हम लंबे खेल की रणनीति पर चल रहे थे और हमने अपनी योजना पर अमल भी अच्छी तरह किया, लेकिन हमारी रणनीति को बिफल कर दिया गया.” हेसन ने कहा, “कोहली ने धीरे-धीरे हमारे खेल को मार दिया, उनकी पारी को इससे अच्छी तरह वर्णित नहीं किया जा सकता. उन्होंने करियर की सर्वोच्च पारी खेली. बता दे कि कोहली की 211 रनों की पारी और रहाणे की 188 रन की पारी की बदौलत भारत ने मेहमान टीम के सामने 557 रन का स्कोर खड़ा किया.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -