16MP सेल्फी कैमरे के साथ लांच हुआ Gionee S10 लाइट
16MP सेल्फी कैमरे के साथ लांच हुआ Gionee S10 लाइट
Share:

चीन की स्मार्टफोन कंपनी जियोनी ने इसी साल मई महीने में अपना Gionee एस10सी स्मार्टफोन लांच किया था. अब कंपनी ने इसी से मिलता जुलता अपना नया स्मार्टफोन Gionee S10 Lite भारत में लॉन्च कर दिया है. जियोनी के इस नए एस10 लाइट की सबसे ख़ास बात यह भी है कि इसमें 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है जिसका अपर्चर एफ/2.0 है. कंपनी ने इसके साथ व्हाट्सऐप क्लोन फीचर भी दिया है. जिसकी मदद से एक ही हैंडसेट में तीन अकाउंट को इस्तेमाल किये जा सकेंगे. जियोनी एस10 लाइट को 15,999 रुपये में लांच किया गया है. ये दो कलर वेरिएंट, गोल्ड और ब्लैक में उपलब्ध है.

एस10 लाइट के साथ कई ऑफर्स भी मौजूद है. कंपनी ने जानकारी देते हुए बताया कि इस नए स्मार्टफोन के साथ ग्राहकों को दो पेटीएम कैशबैक वाउचर मिलेंगे. हर कूपन पर 250 रुपये का कैशबैक दिया जायेगा. हालांकि इसके लिए आपको पेटीएममॉल से कम से कम 350 रुपये की खरीदानी करनी होगी. वहीँ एक अन्य ऑफर में रिलायंस जियो के उपभोगताओं को हर महीने 5 जीबी अतिरिक्त डेटा दिया जा रहा है. ये ऑफर 10 महीने के लिए पेश किया गया है. हालांकि इस ऑफर का फायदा उठाने के लिए आपको 309 रुपये या इससे महंगा रीचार्ज कराना होगा.

इस फोन में 5.2 इंच एचडी डिस्प्ले है. इसमें 427 स्नैपड्रैगन प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है. इस फोन में 4 जीबी की रैम और 32 जीबी इंटरनल स्टोरेज दिया गया है. इसके रियर पैनल पर 13 मेगापिक्सल और फ्रंट पैनल पर 16 मेगापिक्सल का सेंसर दिया गया है. ये हैंडसेट एमिगो 4.0 ओएस पर काम करता है. इसमें 3100 एमएएच की बैटरी दी गयी है.

 

जियो लाया 'हैप्‍पी न्‍यू ईयर' ऑफर

मोटो के फोन्स पर मिल रही भारी छूट

विराट कोहली पर वॉर्न ने दिया बड़ा बयान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -