Share:
राजधानी दिल्ली : दो भाइयों को गोली मारकर लुटे 22 लाख रूपये
राजधानी दिल्ली : दो भाइयों को गोली मारकर लुटे 22 लाख रूपये

नई दिल्ली :  दक्षिणी दिल्ली के ओखला इलाके से आ रही एक खबर के मुताबिक दो व्यवसायी भाइयों को गोली मारकर उनसे 22 लाख रुपए लूट लिए गए। इस दौरान वहां लोगो ने तुरंत ही दोनों भाइयों को ईएसआईसी अस्पताल में भर्ती कराया गया। बाद में उन्हें पुलिस ने एम्स ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया, जहा पर एक की हालत गंभीर बताई जा रही है। पुलिस ने अपनी जानकारी में बताया की गोली जिनको लगी है वह दोनों भाई है जिनका नाम संतोष व राजकुमार है उनका अपना कारोबार है।

शनिवार को दोनों भाई कार से ओखला फेज वन स्थित एक सरकारी बैंक से रुपए निकालने आए थे। उन्होंने करीब 22 लाख रुपए निकाले। रुपये लेकर वे जैसे ही बैंक के बाहर आए, वैसे ही बाइक सवार दो युवक आए और उन पर फायरिग कर दी। एक गोली संतोष के सिर को छूते हुए निकल गई, जबकि दूसरी गोली रामकुमार के कंधे को लगते हुए निकल गई। इससे वे दोनों हीं गिर गए। इस बीच लुटेरे रुपयों से भरा बैग लेकर मौके से फरार हो गए। इस दौरान लुटेरो का पीछा कर रहे लोगो को लुटेरो ने रोकने के लिए सड़क पर रुपयो की बरसात कर दी जिससे सड़क पर गिरे रुपए लेने के लिए लोगों की भीड़ लग गई। 

यहां तक की पीछा कर रहे लोग भी गाड़ी रोक कर रुपए उठाने में लग गए। पुलिस को आशंका है की इस वारदात के पीछे इन्ही के किसी परिचित के होने का अंदेशा है क्योंकि घटना के समय आरोपियों को पता था की दोनों भाई बैंक से रूपये निकालने गए है. वहां के स्थानीय लोगो का भी कहना है की दोनों बाइक सवार बैंक आने के दौरान भी उनका पीछा करते हुए वहां पहुंचे थे। इस वारदात की सुचना के बाद  मौके पर डीसीपी मंदीप सिंह रधावा,एसीपी जसवीर सिंह और स्थानीय एसएचओ समेत अन्य अधिकारियों ने पहुंच गए थे। दोनों भाइयों में से एक जिसका नाम राजकुमार है की प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें  छूट्टी दे दी गई. लेकिन एक भाई की हालत चिंताजनक बनी हुई है. जो अभी भी अस्पताल में भर्ती है. पुलिस ने इस केस में मामला दर्ज कर आरोपियों की सरगर्मी से तलाश शुरू कर दी है।

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -