जमीन के लिए भतीजे ने किया चाचा का खून
जमीन के लिए भतीजे ने किया चाचा का खून
Share:

उत्तरप्रदेश : उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले में जमीनी विवाद के चलते एक कलयुगी भतीजे ने अपने ही चाचा की हत्या कर दी. हत्या की इस वारदात में आरोपी की पत्नी, बहन और बेटी भी शामिल थी. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.

हत्या की यह घटना फतेहपुर के सदर कोतवाली थाना क्षेत्र की है. जहां बीबीपुर इलाके में रहने वाले 50 साल के रामलखन का शुक्रवार की सुबह उसके भतीजे जतन पाल से जमीन को लेकर झगड़ा हो गया. इसके बाद जतन पाल, उसकी पत्नी उषा, बहन उर्मिला और बेटी माधुरी ने मिलकर लाठी डंडो से रामलखन पर हमला कर दिया. उन्होंने रामलखन को घर से कुछ दूर ले जाकर इतना पीटा कि मौके पर ही उसकी मौत हो गई. वारदात को अंजाम देकर सभी आरोपी मौके से फरार हो गए.

घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और रामलखन के शव को कब्जे में लेकर पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस ने मृतक के परिजनों की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज करते जतन पाल की बहन उर्मिला को गिरफ्तार कर लिया. जबकि बाकी आरोपी अभी तक फरार हैं. बताया जा रहा है कि चाचा, भतीजे के बीच काफी समय से जमीनी विवाद चल रहा था. जिसे लेकर पहले भी कई बार कहासुनी हो चुकी थी.

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -