Share:
7 महीने से 13 वर्षीय लड़की का रेप कर रहा था पड़ोसी, गर्भवती होने पर खुला राज़
7 महीने से 13 वर्षीय लड़की का रेप कर रहा था पड़ोसी, गर्भवती होने पर खुला राज़

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद के मोदीनगर के एक गांव में 13 वर्षीय छात्रा के साथ उसके पड़ोस में रहने वाला युवक 7 माह से शारीरिक शोषण कर रहा था। किशोरी के गर्भवती होने पर परिवार वालों को इस बारे में पता चला। पीड़ित लड़की 8वीं क्लास की छात्रा है। भोजपुर थाना पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर प्राथमिकी दर्ज करते हुए आरोपी को अरेस्ट कर लिया है।

रिपोर्ट के अनुसार, आज यानी मंगलवार सुबह आरोपी पक्ष के लोग पीड़िता के घर समझौता करने पहुंचे, जिसके बाद दोनों पक्षों में कहासुनी हो गई और दोनों में जमकर मारपीट और पत्थरबाजी हुई। इस मारपीट में कई लोग जख्मी हुए हैं। दरअसल, मोदीनगर के एक गांव में अपने परिवार संग रहने वाली 13 साल की लड़की की सोमवर को अचानक तबीयत बिगड़ गई थी। परिजन किशोरी को फ़ौरन डॉक्टर के पास ले गए। डॉक्टर ने लड़की का चेकअप कर बताया कि वह 7 माह की गर्भवती है। यह सुनकर परिजनों के पैरों तले जमीन खिसक गई।

परिजनों ने जब किशोरी से सवाल किया, तो उसने बताया कि पड़ोस में रहने वाला एक युवक काफी समय से उसके साथ रेप करता आ रहा है। वह इस बारे में किसी को बताने पर जान से मार डालने की धमकी देता था। इसके बाद परिजन किशोरी को लेकर भोजपुर थाने गए और पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। इसके बाद पुलिस ने FIR दर्ज कर आरोपी को अरेस्ट कर लिया है। मंगलवार सुबह आरोपी पक्ष के लोग पीड़ित पक्ष के घर पहुंचे और समझौता करने के लिए दबाव डालने लगे।

जिसके बाद दोनों पक्षों में कहासुनी हो गई और जमकर लाठी-डंडे चले और पथराव हुआ। इस मारपीट में कई लोग घायल हो गए। इस मामले के बारे में रितेश त्रिपाठी (ACP मोदीनगर) ने बताया कि शिकायत के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है और आरोपी को अरेस्ट कर जेल भेजा जा रहा है। मारपीट की खबर मिली है। पुलिस को मौके पर भेजा जा रहा है। 

तेज रफ़्तार कार ने मारी बाइक को टक्कर, एक की मौत एक घायल

कोचिंग से घर जा रही छात्रा को बदमाशों ने गोली मारकर उतारा मौत के घाट

आदिवासी छात्राओं से अश्लील हरकत करने पर डिप्टी कलेक्टर के खिलाफ FIR

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -