Share:
ऐसे जाने कौनसी नैक लाइन करेगी सूट
ऐसे जाने कौनसी नैक लाइन करेगी सूट

कई बार स्टाइलिश चीज़े लेते समय हमे ये ही नहीं पता होता कि हमे कौनसी नैक लाइन सूट करती है. इस बात की जानकारी होना बहुत जरुरी है. आपको बता दें, यही आपके स्टाइल को सुधार सकती है और आपको खूबसूरत बना सकती है. तो आज हम यही बताने जा रहे हैं कि किस तरह आप अपनी नैक लाइन को चुन सकते हैं और कैसे जान सकते हैं कि क्या सूट करेगा आप पर.

वी नेक : वी-नेक के लिए ऐसे नेकपीसेज़ के साथ एक्सपेरिमेंट करें जो आपकी नाभी के ऊपर तक आता हो. चोकर्स या छोटे नेकलेसेज़ अवॉएड करें, ये आपकी नेकलाइन को भरा-भरा दिखाएंगे. एक लंबा पेंडेंट पीस या सिंगल टोन वाला पेंडेंट वी-नेक के आउटफिट्स के साथ सही रहेगा. 

टर्टल नेक: आपके खूबसूरत गले को टर्टल नेक ढक देता है, अगर आप इयररिंग्स के साथ एक्सपेरिमेंट करना चाहती हैं तो ध्यान दें कि वो आपके नेकलेस के साथ अच्छी लगें. टर्टल नेक के साथ लगभग सभी नेकपीसेज़ अच्छे लगते हैं, स्मॉल नेकपीसेज़ की जगह बिना हिचकिचाए उसे इस्तेमाल करें. 

वन शोल्डर: इस नेकलाइन की खूबसूरती को नेकलेस से कम ना करें, अपने गले को खाली ही रहने दें. इसकी जगह एक बढ़िया शानदार इयररिंग्स या डैंगलर्स जरूर पहनें. 

स्कूप नेक: इसमें किसी भी तरह का छोटा नेकपीस पहनने से बचें. कॉलर्ड नेकलेसेज़ और चोकर्स की सख्त मनाही है. अगर आप बीड्स पहनना चाहती हैं, तो हमारी सलाह है कि आप पेंडेंट वाला पर्ल नेकलेस पहनें पर ध्यान दें की इसका कर्व आपकी नेकलाइन की तरह ही हो. नही तो यह आपकी खूबसूरती को नही दर्शा पाएगा.

काउल नेक:  चेहरे की खूबसूरती को दर्शाने के लिए एक अलग दिखने वाले पेंडेंट वाला नेकलेस पहनें. एक शानदार चोकर या सिंपल पर्ल स्ट्रिंग भी बहुत खूबसूरत लगेगा. एक और अच्छा ऑप्शन है कॉलर्ड नेकलेस, जो ध्यान आपके चेहरे पर ही रहने देता है. तथा लोगो का ध्यान चेहरे पर से हटने नही देता है.

शरीर के इन हिस्सों पर बनाया टैटू तो जा सकती है जान

हींग करेगी आपकी कैविटी दूर

चिकन पॉक्स के दाग बना रहे हैं भद्दा, घरेलु इलाज से पाएं निजात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -