'BJP आपका कद घटा देती है...', नितिन गडकरी को संसदीय बोर्ड से हटाने पर NCP ने कसा तंज
'BJP आपका कद घटा देती है...', नितिन गडकरी को संसदीय बोर्ड से हटाने पर NCP ने कसा तंज
Share:

नई दिल्ली: बीजेपी के शीर्ष नेताओं में से एक नितिन गडकरी को पार्टी की निर्णायक संस्था संसदीय बोर्ड से हटाए जाने पर NCP ने तंज कसा है। शरद पवार की पार्टी ने कहा कि नितिन गडकरी का कद निरंतर बढ़ रहा था तथा वह एक चतुर राजनेता के रूप में पहचान रखते हैं। इसीलिए पार्टी के संसदीय बोर्ड से उन्हें बाहर कर दिया गया है। NCP के प्रवक्ता क्लाइडे क्रास्टो ने ट्विटर पर बताया, 'जब आपकी ताकत एवं क्षमताएं बढ़ती हैं तथा आप जब शीर्ष पर बैठे व्यक्तियों को चुनौती देते हैं तो बीजेपी आपका कद घटा देती है। दागियों को बढ़ा दिया जाता है।'

NCP के प्रवक्ता ने लिखा, 'नितिन गडकरी जी को बीजेपी संसदीय बोर्ड में सम्मिलित नहीं किया गया है। यह दिखाता है कि उनके बढ़ते कद से कुछ व्यक्तियों को समस्या थी।' नितिन गडकरी को खुलकर बात करने वाले नेता के रूप में जाना जाता है। पार्टी एवं उससे बाहर के मुद्दों पर भी वह खुलकर बात करते रहे हैं। ऐसे में उनके संसदीय बोर्ड से बाहर होने को लेकर चर्चाओं का दौर तेज है। हालांकि महाराष्ट्र के ही एक और नेता देवेंद्र फडणवीस का कद बढ़ाते हुए पार्टी ने उन्हें केंद्रीय चुनाव समिति में सम्मिलित किया है, मगर उन्हें भी संसदीय बोर्ड में जगह नहीं प्राप्त हुई है।

नितिन गडकरी के अतिरिक्त मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को भी बीजेपी ने संसदीय बोर्ड से हटाया है। इसके अतिरिक्त शाहनवाज हुसैन को भी बाहर कर दिया गया है। शिवराज सिंह चौहान को बाहर किए जाने से भी चर्चाओं का दौर है तथा उन्हें अगले विधानसभा चुनाव में मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री फेस के रूप में पेश किया जाएगा या नहीं? इस पर भी बात की जा रही है। 

'2 साल में नीतीश ने पूरा किया अपना वादा तो वापस ले लूंगा सुराज अभियान', PK ने किया बड़ा ऐलान

चावल घोटाले में घिरे नीतीश कुमार के कृषि मंत्री, इस्तीफा देने के सवाल पर दे डाला ये बड़ा बयान

'वो उत्पीड़न-बलात्कार-नरसंहार से भाग रहे हैं...', रोहिंग्याओं पर छलका कांग्रेस नेताओं का दर्द

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -