Share:
'बाबूमोशाय बन्दूकबाज' हिट तो होनी ही थी, नवाजुद्दीन
'बाबूमोशाय बन्दूकबाज' हिट तो होनी ही थी, नवाजुद्दीन

बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी की नई फिल्म 'बाबूमोशाय बंदूकबाज़' जो के देखा जाए तो सिनेमाघरों में रिलीज़ हो गई है और इस फिल्म को लेकर इसके कास्टिंग डायरेक्टर ने बड़ा खुलासा किया है. वैसे भी आपको बता दे की बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी के बारे में जिनकी फिल्म 'बाबूमोशाय बन्दूकबाज' जो के बहुत समय से सुर्खियों में चल रही थी.

बता दे की उनकी इस फिल्म पर पूर्व में सेंसर बोर्ड ने 48 कट के बाद फिर बाद में 8 कट लगाए थे. सोशल मीडिया पर भी फिल्म के सभी के सभी सॉन्ग हिट हो गए थे. फिल्म के लिए नवाजुद्दीन सिद्दीकी व बिदिता बाग को भी बेसब्री से इंतजार था. अब बात कर लेते है फिल्म की कुल लागत के बारे में तो जनाब बता दे कि, फिल्म का कुल बजट है मात्र 3 करोड़ रूपये जो के हैरान कर देने वाला है.

आपको बता दे कि जब आज के समय में बॉलीवुड का फिल्मो का बजट भी काफी भव्य होता है. व्यावसायिक एवं स्वतंत्र सिनेमा के बीच ताल-मेल बैठाने की कोशिश कर रहे अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी का कहना है कि वह अब भी मसाला फिल्में करने में थोडा संकोच करते हैं क्योंकि वे अकसर उन्हें अपने अभिनय की कला को प्रदर्शित करने का अवसर प्रदान नहीं कर पाती.

बदलापुर, बजरंगी भाईजान और रईस जैसी कई कमर्शियल हिट फिल्में दे चुके 43 वर्षीय अभिनेता का कहना है कि उनकी छोटे बजट की फिल्में ही हैं जो उन्हें एक कलाकार के तौर पर अपने विभन्न रुपों को बाहर लाने के लिए उत्साहित करती हैं. नवाजुद्दीन ने कहा, मैं हमेशा विशेष प्रवृत्ति की फिल्मों का चयन नहीं कर पाता. मांझी और रमन राघव 2.0 जैसी मेरी सभी एकल फिल्में अलग तरह की थीं.    

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -