सांसद के जन्मदिन पर जायेंगे उपराष्ट्रपति, तैयारी में जुटा प्रशासन

हरदोई : उत्तर प्रदेश में सत्तारूढ़ समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय महासचिव व राज्यसभा सांसद नरेश अग्रवाल के जन्मदिन पर आयोजित कार्यक्रम में उपराष्ट्रपति हामिद अंसारी भी पहुंचेंगे। प्रस्तावित कार्यक्रम को लेकर शुक्रवार को एएसपी एडीएम व अन्य विभागों के अधिकारियों ने कार्यक्रम स्थल का निरीक्षण किया। निरीक्षण के बाद बैठक कर रणनीति तैयार की गई तथा अधीनस्थों को दिशा निर्देश दिए गए।

हरदोई जिले के सीएसएन पीजी कालेज में आगामी एक अक्टूबर को अग्रवाल के जन्मदिवस पर कार्यक्रम का आयोजन होगा। इस कार्यक्रम में उपराष्ट्रपति हामिद अंसारी आ रहे हैं। ऐसे में जिले का का प्रशासन हरकत में आ गया है। व्यवस्थाएं सुनिश्चित करने के लिए अधिकारियों ने कमर कस ली है। उपराष्ट्रपति के कार्यक्रम को सफल व शांतिपूर्ण ढंग से निपटाने की जिम्मेदारी जिला प्रशासन पर है। शुक्रवार को अपर जिलाधिकारी लक्ष्मी शंकर सिंह अपर पुलिस अधीक्षक पूर्वी बीसी दूबे अन्य विभागों के अधिकारियों के साथ कालेज पहुंचकर कार्यक्रम स्थल का निरीक्षण किया तथा व्यवस्थाएं जांची।

इसके साथ ही अधिनस्थों को जरूरी दिशा निर्देश दिए। हेलीपैड के अलावा कार्यक्रम स्थल पर प्रवेश व स्टेज आदि की व्यवस्था देखी। कार्यक्रम स्थल पर आवश्यकता के अनुसार फोर्स का आकलन किया। अधिकारियों ने अन्य विभागों के अधिकारियों को जल्द ही तैयारियां पूरी करने और खामियों को दूर करने के निर्देश दिए। शुक्रवार को खेल परिसर ट्रांजिट हॉस्टल तथा सभागार का दौरा किया। खेल परिसर स्थित हेलीपैड व्यवस्था का मुआयना किया और सौंदर्यीकरण पर जोर दिया। इस दौरान एलआईयू प्रभारी हारून रसीद के साथ अन्य विभागों के अधिकारी मौजूद रहे।

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -