बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस के साथ कमरे में पकड़े गए थे नाना पाटेकर, जानिए पूरा किस्सा
बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस के साथ कमरे में पकड़े गए थे नाना पाटेकर, जानिए पूरा किस्सा
Share:

बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग से सबका दिल जीतने वाले नाना पाटेकर ने अपने करियर में कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया है और ये सभी आपने देखी ही होंगी. नाना पाटेकर एक लेखक और फिल्म निर्माता भी हैं और अपनी प्रोफेशनल लाइफ के अलावा वह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रहे हैं। नाना पाटेकर के अफेयर्स की बात करें तो उनका नाम दो मशहूर अभिनेत्रियों - मनीषा कोइराला और आयशा जुल्का से जुड़ा रहा है। गौरतलब है कि नाना पाटेकर को पद्मश्री पुरस्कार से सम्मानित किया जा चुका है.

नाना पाटेकर और मनीषा कोइराला ने 'खामोशी: द म्यूजिकल', 'अग्निसाक्षी' और 'युगपुरुष' जैसी फिल्मों में साथ काम किया। दिलचस्प बात यह है कि उम्र में 21 साल का बड़ा अंतर होने के बावजूद, साथ काम करने के दौरान नाना के मन में अपने से काफी छोटी मनीषा के लिए भावनाएं विकसित हो गईं। कहा जाता है कि अपनी फिल्म की शूटिंग के दौरान पर्दे पर मनीषा के पिता का किरदार निभाने वाले नाना को उनसे प्यार हो गया था. धीरे-धीरे उनकी दोस्ती गहरी होती गई और मनीषा को भी नाना से प्यार हो गया। रिपोर्ट्स के मुताबिक, नाना मनीषा को लेकर इतने पजेसिव थे कि अगर वह सेट पर रिवीलिंग कपड़े पहनती थीं तो वह उन्हें डांट देते थे। मनीषा कोइराला अपने रिश्ते को एक नाम देना चाहती थीं और नाना से शादी भी करना चाहती थीं, लेकिन नाना उस समय अपनी पत्नी नीलाकांति को तलाक देने को तैयार नहीं थे। दिलचस्प बात यह है कि इसी दौरान नाना आयशा जुल्का को भी डेट कर रहे थे और मनीषा कोइराला ने नाना और आयशा को एक कमरे में एक साथ पकड़ लिया था।

नाना पाटेकर और आयशा जुल्का ने 2003 में फिल्म 'आंच' में एक साथ काम किया था। आयशा जुल्का नाना पाटेकर से 24 साल छोटी थीं और फिल्म में उनके इंटीमेट सीन थे जो उन्हें काफी करीब ले आए थे। उनका रिश्ता इतना गंभीर हो गया कि शादीशुदा होने के बावजूद नाना आयशा के साथ रहने लगे। नाना ने अपने रिश्ते को मीडिया में सार्वजनिक किया। नाना पाटेकर और आयशा जुल्का कई सालों तक साथ रहे, लेकिन एक दिन एक स्टेज प्ले के दौरान उनका रिश्ता ख़त्म हो गया। कहा जाता है कि नाटक के दौरान नाना ने आयशा को सबके सामने अपमानित किया और उन पर हाथ भी उठाया। यह बात आयशा जुल्का बर्दाश्त नहीं कर पाई और उनका रिश्ता हमेशा के लिए खत्म हो गया।

ये क्या हो गया करीना कपूर को? वीडियो देख चौंके फैंस

असिन और शाहरुख को ऑफर की गई थी फिल्म 2 स्टेट्स

जानिए कैसे अपनी पहली ही फिल्म से ताहिर राज भसीन ने दर्शकों के दिल में बनाई जगह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -